scorecardresearch
 

Bigg Boss 8: घर में एंट्री लेंगी गौहर की बहन निगार खान

बिग बॉस -7 के साथ गौहर खान का पिछला सीजन बेहतरीन रहा. उन्‍होंने न सिर्फ करोड़ों दिलों पर राज किया, बल्‍कि अंत में विजेता बनकर ही घर से बाहर निकलीं. लगता है अब उनकी बहन निगार खान ने भी कुछ ऐसी ही ठान ली है. जी हां बिंदास एक्‍ट्रेस निगार खान बिग बॉस 8 के घर में ग्‍लैमर का तड़का लगाने के लिए एंट्री मारने वाली हैं.

X
निगार खान निगार खान

बिग बॉस -7 के साथ गौहर खान का पिछला सीजन बेहतरीन रहा. उन्‍होंने न सिर्फ करोड़ों दिलों पर राज किया, बल्‍कि अंत में विजेता बनकर ही घर से बाहर निकलीं. लगता है अब उनकी बहन निगार खान ने भी कुछ ऐसा ही करने की ठान ली है. जी हां बिंदास एक्‍ट्रेस निगार खान बिग बॉस 8 के घर में ग्‍लैमर का तड़का लगाने के लिए एंट्री मारने वाली हैं.

सूत्रों ने बताया कि उन्‍हें पहले भी कई बार बिग बॉस में शामिल होने के लिए प्रस्‍ताव मिल चुका है, लेकिन इस बार निगार ने हामी भर दी. निगार जल्‍द ही बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी.

 पिछले सीजन गौहर ने जीता था बिग-बॉस का खिताब...

जाहिर सी बात है निगार पर दबाव भी बहुत होगा. उनकी बहन ने पिछले सीजन बेहतरीन खेला था और वो शो की विजेता बनीं थीं, इस लिहाज से भी निगार पर बहन की सफलता को दोहराने का दबाव होगा. उनके करीबी लोगों को उनसे भारी उम्‍मीदें हैं. हालांकि इस मामले में निगार से संपर्क नहीं हो पाया, इसलिए उनकी राय और घर के अंदर जाने से पहले उनकी बेचैनी के बारे में पता नहीं चल पाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें