scorecardresearch
 

Bigg Boss: करिश्मा ने कहा, हालात बुरे होते हैं इनसान नहीं

'बिग बॉस' के घर में आए दिन कुछ ऐसा होता है कि हंगामे और इमोशनल होने का दौर शुरू हो जाता है. आज भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है. आज शाम को कन्फेशन टास्क दिया जाएगा. जिसमें करिश्मा और आर्य दिल खोलकर अपने दर्द ब्यां करेंगे...

X
Karishma Tanna Karishma Tanna

'बिग' बॉस के घर में आए दिन कुछ ऐसा होता है कि हंगामे और इमोशनल होने का दौर शुरू हो जाता है. आज भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है. आज शाम को कन्फेशन टास्क दिया जाएगा. जिसे गार्डन एरिया में अंजाम देना होगा. करिश्मा और आर्य को कन्फेस करना होगा और दोनों के लिए दो मिनट का समय होगा.

करिश्मा सफाई देंगी कि वे कन्फ्यूज्ड नहीं हैं. वे गलती कर रही हैं और उनसे उबरने की जुगत में भी लगी हैं. वे कहती हैं कि एक पब्लिक फेस होने की वजह से ऐसा नहीं है कि वे इनसान ही नहीं हैं. न तो वे स्वार्थी हैं और न ही कन्फ्यूज्ड हैं. वे कहती हैं कि हालात हमें बुरा बनाते हैं, कोई भी इनसान बुरा नहीं होता. यहां तक कि गौतम भी नहीं.

जब बारी आर्य की आएगी तो वह रोने लगेंगे और पुनीत के साथ हुई तू-तू मै-मैं को लेकर भावुक हो जाऐंगे. आर्य कहते नजर  आऐंगे कि उसने कई गलतियां की हैं और उनमें से एक पुनीत के साथ बदतमीजी भी है. आर्य कहेंगे कि जब पुनीत ने उन्हें पंजाबी फिल्मों को लेकर ताना मारा तो उसे बहुत बुरा लगा क्योंकि पंजाबी फिल्में उनकी रोजी-रोटी है. वे अपने व्यवहार को लेकर माफी मांगते नजर आएंगे. लगता है आर्य और करिश्मा ने उन्हें बाहर से मिल रहे फीडबैक पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. लेकिन क्या वह वाकई बदल रहे हैं?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें