scorecardresearch
 

Bigg Boss: आज होंगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, रेनी ध्यानी और डिंपी महाजन आएंगी घर में

'बिग बॉस' के घर में आज वाइल्ड कार्ड एंट्री का दिन है. आज घर में एक नहीं बल्कि दो-दो वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगी.

X
Bigg Boss Bigg Boss

'बिग बॉस' के घर में आज वाइल्ड कार्ड एंट्री का दिन है. आज घर में एक नहीं बल्कि दो-दो वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगी. घर में रेनी ध्यानी की एंट्री निंजाओं के साथ होगी और वे घर में एक बंधक की तरह आएंगी.

अली, गौतम और प्रणीत रेनी को निंजाओं से बचाएगें और उनके चेहरे के मास्क को हटाएंगे. घर वाले उस समय हैरत में नजर आएंगे जब उन्हें पता चलता है कि यह वाइल्ड कार्ड एंट्री है. रेनी जैसे ही घर में कदम रखेंगी  तो वे सबके साथ मेल-जोल बढ़ाने की कोशिश करेंगी. वे सबके साथ बहुत ही प्यार के साथ पेश आएंगी. लेकिन घर के सभी सदस्य रेनी के आने के बाद से अलर्ट और नर्वस दिखेंगे.

सुशांत डियांड्रा को बताएंगे कि रेनी पहले के रियलिटी शोज में काफी धमाकेदार रह चुकी हैं. इसके डियांड्रा सुशांत की बताई बातों को सोनाली और करिश्मा को भी बताएंगी. सोनाली इस बारे कहेंगी कि यह दिलचस्प होगा कि रेनी घर में क्या करती हैं, और इस तरह की इमेज के साथ वे कहां तक जाती हैं. रेनी एमटीवी रोडीज-8 से सुर्खियों में आई थीं.

उनके अलावा डिंपी महाजन भी घर में कदम रख रही हैं. यह वही डिंपी हैं, जिन्होंने राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन से स्वयंवर रचाया था. डिंपी कहती हैं, ' 'बिग बॉस' टेलीविजन का एक बहुत बड़ा शो है, इसमें कदम रखने को लेकर मैं काफी नर्वस हूं.' देखें ये दो नई तेज-तर्रार बालाएं 'बिग बॉस' के घर में किस तरह के जलवे दिखाएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें