scorecardresearch
 

Bharti Singh को बर्थडे पर मिला डेढ़ लाख का बैग, डायमंड ईयरिंग, फैंस को देने वाली हैं सरप्राइज

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने 3 जुलाई को अपना बर्थ-डे सेलिब्रेट किया. पति हर्ष लिंबाचिया ने भारती को डायमंड इयररिंग गिफ्ट की और साथ ही गुची और एडीडास का लिमिटेड एडिशन बैग भी दिया, जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

X
Bharti harsh Bharti harsh
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 3 जुलाई को था भारती सिंह का बर्थ-डे
  • पति हर्ष लिंबाचिया ने दिया गुची बैग
  • व्लॉग में भारती ने दिखाया पूरा सेलिब्रेशन

भारती सिंह अपनी हाजिरजवाबी और लोगों को बेहिसाब गुदगुदाने के लिए जानी जाती हैं. अपने मसखरे अंदाज से सबको हंसाने वाली भारती सिंह ने 3 जुलाई को अपना बर्थ-डे सेलिब्रेट किया. इस सेलिब्रेशन का पूरा वीडियो भारती ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया. भारती सिंह ने बताया कि वो बर्थ-डे सेलिब्रेशन के लिए महाराष्ट्र के आम्बी वैली एक दोस्त के घर गए थे, जहां उन्होंने परिवार के लोगों के बीच ही छोटा-सी पार्टी की. भारती को नेचर के बीच बिताए ये दो दिन बेहद अच्छे लगे. भारती ने बताया कि हर्ष ने उन्हे क्या गिफ्ट दिया.

भारती की विश हुई पूरी
भारती के 39वें जन्मदिन को खास बनाने के लिए हर्ष ने कोई कमी नहीं की. भारती ने वीडियो के शुरुआत में ही बताया कि उन्हें हर्ष ने गुची और एडिडास के कोलैबोरेशन का लिमिटेड एडिशन बैग गिफ्ट किया है. भारत में इस बैग की कीमत एक लाख 74 हजार 465 रुपए है. भारती ने बताया कि वो इस बैग को खरीदना चाहती थीं. हर्ष ने भारती को सिर्फ बैग ही नहीं, बल्कि डायमंड ईयररिंग्स भी गिफ्ट की हैं. 

भारती सिंह

Bharti Singh Car Collection: सबको हंसाने वाली भारती सिंह हैं इन लग्जरी कारों की मालकिन, कीमत करोड़ों में
 

वीडियो में भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को अपने बेटे गोला के साथ वादियों की सैर करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, जब ये कपल डेस्टिनेशन पर पहुंचा, तो बारिश होने लगी और भारती को अपने जन्मदिन की पार्टी की चिंता सताने लगी. बाद में भारती व हर्ष कार में बैठकर रियल डेस्टिनेशन पर गए और दोनों ने एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम एंजॉय किया. वीडियो के दूसरे पार्ट में भारती को ब्लैक ड्रेस पहने दिख काफी ब्यूटीफुल दिख रही हैं. उन्होंने बताया कि, वह अपने जन्मदिन पर एक केक काटना चाहती थीं, लेकिन भारी बारिश ने उनकी योजना को बिगाड़ दिया, तभी हर्ष आते हैं और भारती को नीचे लेकर जाते हैं. जहां गुब्बारों से सजा लिविंग एरिया और दीवार पर 'हैप्पी बर्थडे' की सजावट देख भारती दंग रह गईं.

भारती सिंह

Bharti Singh Birthday: न जिम-न योग, भारती सिंह ने कैसे घटाया था 15 किलो वजन? बर्थडे पर जानिए कॉमेडियन का वेट लॉस सीक्रेट
 

भारती का नेक्सट सरप्राइज

भारती सिंह ने वीडियो के लास्ट में ये भी बताया कि अगले वीडियो में वो क्या करने वाले हैं. भारती ने आम्बी से लौटते हुए खुलासा किया कि अगले वीडियो में वो अपने बेटे गोला का चेहरा दिखाने वाले हैं. क्योंकि कई लोगों ने भारती से इसकी गुजारिश की थी तो वो फाइनली उनकी ख्वाहिश को पूरा करेंगे. भारती ने 3 अप्रेल को एक बेटे को जन्म दिया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें