scorecardresearch
 

ब्लैक साड़ी पर व्हाइट ज्वैलरी में खूब जंची Ankita Lokhande, Makar Sankranti पर की पतंगबाजी

वीडियो शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने मराठी भाषा में कैप्शन लिखा है. वीडियो के बैकग्राउंड में ढेर सारी पतंगे और चर्खी लगी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही इसमें त्योहार को सेलिब्रेट करते हुए की मस्ती देखी जा सकती है.

अंकिता लोखंडे अंकिता लोखंडे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अंकिता ने यूं मनाई मकर संक्रांति
  • शेयर किया वीडियो

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपनी न्यूली मैरिड लाइफ काफी एन्जॉय कर रही हैं. शादी के बाद का हर त्योहार धूम-धाम से मना रही हैं. मकर संक्रांति के अवसर पर अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक और रेड बॉर्डर साउथ इंडियन साड़ी में नजर आ रही हैं. इसके साथ इन्होंने मराठी जूलरी पहनी हुई है. पैरेंट्स और पति विक्की जैन के साथ अंकिता का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

अंकिता ने यूं मनाई मकर संक्रांति
वीडियो शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने मराठी भाषा में कैप्शन लिखा है. वीडियो के बैकग्राउंड में ढेर सारी पतंगे और चर्खी लगी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही इसमें त्योहार को सेलिब्रेट करते हुए मस्ती देखी जा सकती है. इससे पहले अंकिता ने क्रिसमस और न्यू ईयर का भी जश्न धूम-धाम से मनाया था. विक्की संग शादी के बाद से अंकिता सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा एक्टिव रहने लगी हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

कुछ दिनों पहले अंक‍िता ने पति व‍िक्की संग पूल पार्टी की झलक दिखाई थी. अपनी प्लास्टर चढ़े पैर के साथ भी उन्होंने खूब एन्जॉय किया. स्व‍िम‍िंग पूल साइड पति की बांहों में बांहे डालकर अंक‍िता का रोमांट‍िक मोमेंट भी नजर आया था. पूल पार्टी के अलावा भी अंक‍िता ने अपने दोस्तों और पर‍िवार के साथ खुलकर जश्न मनाया था. 

शादी के बाद Ankita Lokhande का गृहप्रवेश, पत्नी की साड़ी संभालते दिखे विक्की जैन, VIDEO

अंक‍िता लोखंडे और व‍िक्की जैन ने 14 दिसंबर को ग्रैंड वेड‍िंग की थी. दोनों की वेड‍िंग फोटोज और वीड‍ियोज ने फैन्स का दिल जीत लिया था. उनके संगीत, हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की फोटोज भी खूब वायरल हुई थीं. इनमें अंक‍िता बेहद खूबसूरत नजर आई थीं. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपनी शादी से पहले एक दूसरे को कई साल डेट किया है. दोनों ने अपनी शादी को लेकर काफी कुछ प्लानिंग की थी.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×