scorecardresearch
 

Zero Trailer : शाहरुख ही नहीं, अनुष्का भी फिल्म का सीक्रेट पैकेज

जीरो शाहरुख के करियर की अहम फिल्म है. किंग खान की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कुछ नहीं कर पाई हैं.

जीरो में शाहरुख खान जीरो में शाहरुख खान

शाहरुख खान के 53वें जन्मदिन के मौके पर उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म जीरो का ट्रेलर लॉन्च किया गया. लॉन्च इवेंट आईमैक्स वडाला में आयोजित हुआ. शाहरुख ने अपने करीबियों को ट्रेलर दिखाया है. करण जौहर ने जीरो का ट्रेलर देखने के बाद इसे ब्लॉकबस्टर कहा है. सलमान ने भी फ‍िल्म की अलग अंदाज में प्रशंसा की.

ट्रेलर में शाहरुख ही नहीं, अनुष्का भी प्रमुख किरदार में नजर आ रही हैं. उन्हें व्हील चेयर पर बैठा दिखाया गया है. अनुष्का के किरदार को बोलने में परेशानी होती है. वे शाहरुख से प्रभावित होकर उन्हें प्रपोज कर देती हैं. शाहरुख भी अपने रोल में डूबे नजर आए.

ये फिल्म दिसंबर में क्रिसमस वीक में 21 दिसंबर को रिलीज होगी. गुरुवार रात से ही शाहरुख के बंगले के सामने प्रशंसकों की भारी भीड़ है. बॉलीवुड की सेलिब्रिटीज भी शाम से ही शाहरुख से मिलने पहुंच रहे हैं.

ट्रेलर लॉन्चिंग के बाद शाहरुख फिल्म की टीम को रात में एक पार्टी भी देंगे.

जीरो का ट्रेलर: जानें क्यों खास रहा शाहरुख खान का बर्थडे केक

शाहरुख का जन्मदिन और जीरो के ट्रेलर लॉन्चिंग की वजह से मुंबई के मनोरंजन जगत में काफी गहमा गहमी है. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर एक पर एक नाकामयाबी की वजह से शाहरुख के करियर में जीरो अहम पड़ाव है. फिल्म काफी महंगे बजट में तैयार हो रही है.

बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 180 करोड़ से ज्यादा है. इसे हिंदी की महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है. बताते चलें कि शाहरुख के दिव्यांग किरदार को असरदार दिखाने के लिए उच्च स्तर की तकनीकी का सहारा लिया गया है. जीरो में शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी हैं. इसमें शाहरुख के किरदार का नाम "बउआ सिंह" है जो बौने कद का है. 

कभी सलमान को सर बुलाते थे शाहरुख, सलीम खान ने मुश्किल में की थी मदद

आमिर खान की फिल्म सबसे महंगी?

इस साल दो महंगी फ़िल्में रिलीज हो रही हैं. इनमें शाहरुख की जीरो से पहले आमिर खान की "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" दीपावली के मौके पर रिलीज हो रही है. इसका बजट भी 250 करोड़ बताया जा रहा है. कहा यह भी जा रहा है कि ये हिंदी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें