scorecardresearch
 

देखें दीपिका पादुकोण की चर्चित वीडियो 'माय च्वॉइस' का मेल वर्जन

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने नारी सशक्तिकरण पर बने वीडियो 'माय च्वॉइस' को लेकर काभी चर्चा में है. इस वीडियो को लोगों की मिलीजुली प्रतिक्र‍िया मिली है. इसके बाद अब इस वीडियो का मेल वर्जन भी आ गया है.

X

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने नारी सशक्तिकरण पर बने वीडियो 'माय च्वॉइस' को लेकर चर्चा में है. इस वीडियो को लोगों की मिलीजुली प्रतिक्र‍िया मिली है. इसके बाद अब इस वीडियो का मेल वर्जन भी आ गया है.

यू ट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को भी ब्लैक और व्हाइट विजुअल्स के साथ ठीक वैसे ही फिल्माया गया है जैसा कि दीपिका वाला 'माय च्वॉइस' वीडियो है. इस मेल वर्जन वीडियो में एक पुरुष की भावनाओं को बयां किया गया है उसके हक की बात की गई है. इस वीडियो में एक छोटी सी वीडियो क्लिप भी शामिल की गई है जिसमें एक औरत को अपने पति के साथ मार पीट करते हुए दिखाया गया है.

इस क्लिप में दिखाया जा रहा है कि, पति शादी के बाद किसी दूसरी लड़की साथ है और उसकी पत्नी उसका विरोध कर रही है. इस क्लिप को दिखाने का मतलब है दीपिका द्वारा अपनी वीडियो में यह बात रखना कि शादी के बाद औरत किससे संबंध बनाए यह उसकी मर्जी. उसी तरह इस मेल वर्जन में भी पुरुष की मर्जी की बात के बारे में बात की गई है. इस वीडियो के अंत में एक मैसेज भी लिखा गया है Respect women & men. इस वीडियो को डायरेक्ट किया है अंकुर पोद्दार ने.

देखें 'माय च्वॉइस' मेल वर्जन वीडियो:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें