scorecardresearch
 

पीकू ट्रेलर लॉन्च पर वीडियो के जरिए मीडिया और उनके पेरेंट्स को दीपिका का न्योता

दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म पीकू का ट्रेलर 25 मार्च को लाॅन्च होने जा रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कुछ खास होगा.

Deepika Padukone Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'पीकू' का ट्रेलर 25 मार्च को लाॅन्च होने जा रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कुछ खास होगा क्योंकि इंडस्ट्री में ऐसा पहली बार हो रहा है जब फिल्म की लीड एक्ट्रेस यानी कि दीपिका पादुकोण पर फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से पहले एक खास वीडियो फिल्माया गया है और उसे  मीडियाकर्मियों को सेंड किया गया है.

इस वीडियो में दीपिका मीडियाकर्मियों को इस ट्रेलर लॉन्च को कवर करने और अपने साथ माता-पिता को लाने का न्योता दे रही है. उन्होंने वीडियो में आग्रह किया है कि जो भी इस इवेंट को कवर करने आएं वे जरूर अपने माता पिता को साथ लाएं. दीपिका ने कहा है कि वह कभी अपने बाबा(अमिताभ ) को अकेला नहीं छोड़तीं अगर आप भी उन्हें अकेला नहीं झोड़ना चाहते हैं तो प्लीज आप भी अपने माता-पिता को जरूर साथ लाएं.

यह वीडियो मुंबई के मीडियाकर्मियों को व्हाट्सएप पर सेंड किया गया है. 'पीकू' की कहानी एक बेटी और बाप के रिश्ते पर आधारित है. यह फिल्म 8 मई 2015 को रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें