scorecardresearch
 

सुई-धागा के सेट पर घायल हुए वरुण धवन, सिर पर लगी चोट

वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा की शूटिंग करते समय घायल हो गए. उनके सिर और माथे पर चोट आई है.

वरुण धवन वरुण धवन

वरुण धवन आजकल मध्य-प्रेदश के चंदेरी में 'सुई धागा' की शूटिंग कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक, सेट पर वो घायल हो गए हैं. मिड डे की रिपोर्ट की माने तो वरुण फाइट-सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे. उन्होंने बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया था.

वरुण जिस सीन की शूटिंग कर रहे थे, उसमें उन्हें सड़क पर लड़ाई करनी थी. सीन के एक पार्ट में उन्हें सीढ़ियों से नीचे गिरना था. फिल्म के डायरेक्टर शरत कटारिया ने वरुण से कहा कि वो बॉडी डबल का इस्तेमाल करें, लेकिन वरुण नहीं मानें.

28 सितंबर को आएंगे मौजी और ममता, देखें सुई-धागा का FIRST LOOK

मिड डे ने सूत्र के हवाले से लिखा है- 'सीढ़ियों का सीक्वेंस शूट करते समय वरुण के सिर और माथे पर चोट आ गई. शूटिंग को तुरंत रोक दिया गया और उनके चोट का इलाज किया गया. उनकी चोट मामूली थी, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें एक दिन के आराम की सलाह दी. हालांकि वरुण ने आराम करने से मना कर दिया और शूटिंग जारी रखी. वो नहीं चाहते थे कि शूटिंग में देरी हो.'

यश राज फिल्म्स के प्रवक्ता ने यह खबर कंफर्म की है.

इस एक्ट्रेस को वरुण बोलते थे चिरकुट, फरहान संग अफेयर की खबरें

'सुई धागा' में पहली बार वरुण और अनुष्का शर्मा की जोड़ी बनी है. छोटे शहर पर आधारित इस फिल्म में वरुण टेलर और अनुष्का कढ़ाई करने वाली बनी हैं.

एक बयान में वरुण ने कहा था- 'गांधीजी (महात्मा गांधी) से मोदीजी (नरेंद्र मोदी), हमारे देश के नेताओं ने मेड इन इंडिया के मंत्रा पर जोर दिया है. सुई धागा के साथ मैं उनके मैसेज को करोड़ों सिनेमा प्रेमियों तक मनोरंजक तरीके से पहुंचाऊंगा.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें