scorecardresearch
 

आशि‍की 3 में वरुण धवन और आलिया की एंट्री!

आशि‍की 3 में आलिया भट्ट के साथ वरुण धवन करेंगे रोमांस! इस जोड़ी की फैन फोलोविंग के चलते मेकर्स ने आलिया के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नहीं वरुण धवन को चुना?

आलिया भट्ट और वरुण धवन आलिया भट्ट और वरुण धवन

बॉलीवुड की बड़ी रोमांटिक फिल्म आशि‍की 2 के अगले पार्ट की तैयारी में मेकर्स जुट गए हैं. इस फिल्म में पहले आलिया भट्ट के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा को साइन किए जाने की बात की जा रही थी. लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ सिद्धार्थ नहीं बल्कि वरुण धवन को साइन किया गया है.

क्या शाहरुख-काजोल की जोड़ी को टक्कर दे पाएंगे आलिया-वरुण?

🎈

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

खबरों के मुताबिक, बॉलीवुड फैन्स के बीच आलिया भट्ट और वरुण धवन की फैन फोलोविंग को देखते हुए मेकर्स ने इस जोड़ी को आशि‍की 3के लिए फाइनल किया है. आलिया और वरुण की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री ने हमेशा से ही फैन्स का दिल जीता है और दोनों की जोड़ी ने अपने-अपने फैन बेस को बढ़ाया है. इस जोड़ी के फैन्स तो अब इन्हें 'वारिया' और 'वालिसा' के नाम से भी पुकारने लगे हैं.

आलिया-वरुण- क्या ये है अगली जोड़ी नंबर-1

In theatres tom ❤️ #badrinathkidulhania

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलि‍या और वरुण के रोमांस को दर्शकों ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर, हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया और बदरीनाथ की दुल्हनि‍यां में सराहा था. कहा जा रहा है कि वरुण धवन को आशि‍की 3 के लिए साइन कर लिया गया है.  इस फिल्म के डायरेक्टर मोहित सुरी ने प एक इंटरव्यू में कहा था कि वह इस सीरीज के लिए एक बेहतरीन कहानी लेकर लौटेंगे. वह नहीं चाहते कि एक आम सी कहानी  इस शानदार म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म की सीरीज पर कोई गलत असर डाले.'

✌️️👏

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बता दें आशि‍की 2 में श्रद्धा कपूर और आदित्य कपूर के रोमांस को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

Some flying during promotions today! 😇- - 📷Manoj

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें