scorecardresearch
 

क्या कॉपी है वरुण धवन की कलंक का पोस्टर? ट्विटर पर हो रही ऐसी चर्चा

वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म कलंक इन दिनों चर्चा में हैं. फिल्म का पोस्टर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है. पोस्टर को बॉलीवुड की फिल्म से कंपेयर किया जा रहा है.

कलंक का पोस्टर कलंक का पोस्टर

वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म कलंक चर्चा में हैं. फिल्म का टीजर गुरुवार को रिलीज हो रहा हैं. मूवी के लुक पोस्टर जारी कर दिए गए हैं. लेकिन फिल्म का पोस्टर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स कलंक का पोस्टर बॉलीवुड फिल्म ओम जय जगदीश के पोस्टर से कंपेयर कर रहे हैं.

पोस्टर को लेकर मीम्स बनाए जा रहे हैं. एक यूजर ने ओम जय जगदीश और कलंक का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- जब आप कुछ चेंजेंस के साथ अपने दोस्त का होमवर्क कॉपी करते हैं. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या कलंक, ओम जय जगदीश का रीमेक है? कलंक का पोस्टर फिल्म ओम जय जगदीश की याद दिलाता है. पोस्टर को लेकर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

बता दें कि ओम जय जगदीश साल 2002 में आई थी. फिल्म को अनुपम खेर ने डायरेक्ट किया था. ये मल्टीस्टारर फिल्म थी. इसमें अनिल कपूर, फरदीन खान, अभिषेक बच्चन, महिमा चौधरी, उर्मिला मातोंडकर, अन्नू कपूर और वहीदा रहमान जैसे सितारे थे. फिल्म की कहानी तीन भाइयों पर आधारित थी.

फिल्म की बात करें तो कलंक में आलिया भट्ट और वरुण धवन के अलावा आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे दिग्गज सितारे हैं. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देश अभिषेक वर्मन ने किया है. करण जौहर और साजिद नाडियावाला फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. कलंक का बजट 80 करोड़ बताया जा रहा है. टीजर रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म के बिहाइंड द सीन्स रिलीज किए थे. फिल्म को जबरदस्त उत्साह बना हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें