scorecardresearch
 

KV Sammelan: आर्मी जवान का रुटीन सुनकर हैरान रह गए विकी कौशल

Vicky kaushal and Yami Gautam in KV Sammelan विकी कौशल, मोहित रैना और यामी गौतम के साथ अपनी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के प्रमोशन के लिए टीवी शो केवी सम्मेलन के सेट पर पहुंचे हुए थे.

विकी कौशल विकी कौशल

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल, मोहित रैना और यामी गौतम अपनी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक का प्रमोशन करने 'आज तक' के विशेष शो केवी सम्मेलन में पहुंचे. इस शो में होस्ट कुमार विश्वास ने फिल्म की स्टार कास्ट से कई दिलचस्प सवाल पूछे और इसी दौरान फिल्म के लीड एक्टर विकी कौशल ने अपना एक किस्सा कुमार विश्वास के साथ साझा किया. विकी का यह किस्सा भारतीय सेना के जवानों की जी-तोड़ मेहनत और देश के प्रति समर्पण को बताता है.

विकी ने कहा कि जब वह फिल्म राजी के लिए शूटिंग कर रहे थे, तब उन्हें बहुत मेहनत करनी होती थी. लंबे शूटिंग शेड्यूल के बाद वह काफी थक जाते थे. एक्टर ने बताया कि जिस दिन आखिरी शूट था, उस दिन सेना के कुछ जवानों ने उन्हें डिनर पर बुलाया. टाइम एडजस्ट करने के बाद वह मान गए और जवानों के साथ खाने पर पहुंचे. विकी ने बताया कि जवानों की कहानियां इतनी रोचक होती हैं कि वक्त का पता ही नहीं चला.

उन्होंने कहा कि देखते ही देखते और एंजॉय करते रात के 3 बज गए. तभी एक जवान ने विकी का अगले दिन का शेड्यूल पूछ लिया. इस पर विकी ने कहा कि वह पिछले कई दिनों में थक गए हैं और कल जीभर सोने वाले हैं. इसके बाद जब विकी ने उस जवान का शूटिंग शेड्यूल पूछा तो उसने बताया कि रात का 3.30 बज रहा है. सुबह 5 बजे से 25 किलोमीटर रनिंग पर जाएंगे, इसके बाद ये ड्र‍िल वो ड्रिल.यह सब सुनकर विकी कौशल दंग रह गए. उन्होंने कहा इससे तो बेहतर होता कि वह अपना शेड्यूल बताते ही नहीं. विकी की बात सुनकर जवान ने कहा कि आप परेशान मत हों ये हमारे रुटीन का हिस्सा है और हम हर दिन को जीभर कर जीते हैं, क्योंकि पता नहीं अगला दिन हो या नहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें