scorecardresearch
 

फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' में पंजाबी सिंगर संग नजर आएंगी करीना कपूर

डायरेक्‍टर अभि‍षेक चौबे की फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' इन दिनों स्‍टार कास्‍ट को लेकर काफी चर्चा में है. इस फिल्‍म में यूं तो लीड रोल में आलिया भट्ट और शाहिद कपूर को साइन किया गया है, लेकिन करीना कपूर भी इस फिल्‍म में अ‍हम रोल अदा कर रही हैं.

Diljit Dosanjh and Kareena kapoor Diljit Dosanjh and Kareena kapoor

डायरेक्‍टर अभि‍षेक चौबे की फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' इन दिनों स्‍टार कास्‍ट को लेकर काफी चर्चा में है. इस फिल्‍म में यूं तो लीड रोल में आलिया भट्ट और शाहिद कपूर को साइन किया गया है, लेकिन करीना कपूर भी इस फिल्‍म में अ‍हम रोल अदा कर रही हैं. करीना के अपोजिट कौन सा स्‍टार होगा यह अभी तय नहीं हो पाया है.

इससे पहले खबर आई थी कि करीना संग आयुष्‍मान खुराना को साइन क‍िया गया है, लेकिन फिर खबर आई कि करीना ने आयुष्‍मान खुराना के साथ काम करने से इनकार कर दिया है. हालांकि आयुष्‍मान ने इस बारे में कहा कि वह इस फिल्‍म से इसलिए बाहर हुए क्‍योंकि उनके पास डेट्स नहीं थी. इसके बाद कुछ दिन पहले खबर आई कि पाकिस्‍तानी एक्‍टर फवाद खान को इस फिल्‍म के लिए साइन क‍िया जा रहा है. और इस फिल्‍म को लेकर हालिया चर्चा  यह  है कि 'उड़ता पंजाब' में करीना कपूर के साथ जाने माने पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ नजर आ सकते हैं. दिलजीत कई पंजाबी  फिल्‍मों में एक्टिंग और सिंगिंग कर चुके हैं. इसके अलावा दिलजीत ने  बॉलीवुड फिल्‍म 'मेरे डैड की मारुति ' और 'यमला पगला दीवाना 2'  के लिए भी गाने गाए हैं.  पंजाब में ड्रग्‍स के बढ़ते चलन पर बेस्‍ड इस फिल्‍म की शूटिंग फरवरी के अंत में शुरू होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें