scorecardresearch
 

निरहुआ के लिए उदित नारायण ने गाया रोमांटिक भोजपुरी गाना, Video हुआ वायरल

Bhojpuri Song: यह गाना भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lala Yadav) और भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) पर फिल्माया गया है. इस गाने को यू-ट्यूब पर 1.6 करोड़ बार देखा जा चुका है.

Bhojpuri Song Odhni Ke Rang Piyar Viral (भोजपुुरी गाना) Bhojpuri Song Odhni Ke Rang Piyar Viral (भोजपुुरी गाना)

उदित नायारण का गाया हुआ भोजपुरी गाना 'ओढ़नी के रंग पियर' (Odhni Ke Rang Piyar) सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. टी-सीरीज के इस गाने को यू-ट्यूब पर 1.6 करोड़ बार देखा जा चुका है. यह गाना भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lala Yadav) और भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) पर फिल्माया गया है.

यह सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' (Nirahuaa Rikshawala) का गाना है. इस फिल्म ने दिनेश लाल यादव को एक नई पहचान दी. उनकी एक्टिंग लोगों को इस कदर पसंद आई कि उन्हें इस फिल्म के बाद से निरहुआ के नाम से ही जाना जाने लगा.

सोशल मीडिया पर छाया 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' का यह गाना, देखें वीडियो

इस फिल्म के सारे गाने हिट हुए और फिल्म ने कई अवॉर्ड भी जीते. इस फिल्म का यह गाना मशहूर गायक उदित नारायण ने गाया है. इसे श्याम देहाती और संतोष पुरी ने लिखा है और राजेश, रजनीश ने संगीत दिया है.

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का यह गाना मचा रहा धमाल, देखें वीडियो...

उदित नारायण (Udit Narayan) ने भोजपुरी भाषा में कई हिट गाने गाए हैं. यह उनमें से एक है. 'ओढ़नी के रंग पियर' गाना इन दिनों काफी देखा जा रहा है. इसे टी-सीरीज ने अपने यू-ट्यूब चैनल से तीन बार रीलीज किया, जिसमें एक बार ऑडियो फॉर्मेट में, एक बार ऑडियो वीडियो दोनों मिक्स और एक बार गाने का पूरा वीडियो रीलीज किया. तीनों फॉर्मेट को मिला दें तो इस गाने को 1.7 करोड़ बार देखा जा चुका है.

देखिए वायरल हो रहे गाने का वीडियो...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें