scorecardresearch
 

बालिका वधू फेम प्रत्यूषा बनर्जी ने पुलिसकर्म‍ियों पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

टीवी कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी ने पुलिस पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. प्रत्यूषा ने बताया कि पुलिस की ड्रेस पहने कुछ लोग कांदीवली के उनके फ्लैट में आए और छेड़छाड़ की.

प्रत्यूषा बनर्जी प्रत्यूषा बनर्जी

टीवी कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी ने पुलिस पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. प्रत्यूषा ने बताया कि पुलिस की ड्रेस पहने कुछ लोग कांदीवली के उनके फ्लैट में आए और छेड़छाड़ की. प्रत्यूषा ने कांदिवली थाने में पुलिसवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

प्रत्यूषा का आरोप है कि कार लोन की रिकवरी के सिलसिले में कुछ लोग नशे की हालत में 30 दिसंबर को उनके फ्लैट पर आए थे. उन लोगों ने प्रत्यूषा और उनके दोस्त के साथ झगड़ा किया था. प्रत्यूषा ने उन्हें लोन के पांच हजार रुपये दिए थे, बाद में उनके दोस्त ने रिकवरी करने आए लोगों को खदेड़ दिया था.

बताया जाता है कि उन्हीं लोगों ने पुलिस में प्रत्यूषा के दोस्त के खिलाफ शिकायत की थी. इसी सिलसिले में पुलिस उनके घर पहुंची थी. प्रत्यूषा का आरोप है कि पुलिसवालों ने उनके साथ बदसलूकी की. जब इसकी शिकायत दर्ज कराने कांदिवली थाने पहुंची तो उन्हें चार घंटे इंतजार करना पड़ा. आखिरकार उनकी मदद को डॉली बिंद्रा आई तब केस दर्ज हुआ.

प्रत्यूषा कलर्स चैनल के मशहूर धारावाहिक 'बालिका वधू' में आनंदी का किरदार निभाती रही हैं. इसके अलावा प्रत्यूषा 'बिग बॉस' में भी हिस्सा ले चुकीं हैं. हाल ही में उन्हें सोनी टीवी के शो 'पॉवर कपल' में देखा गया था. इसके अलावा वे कलर्स के एक और रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भी हिस्सा ले चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें