scorecardresearch
 

धूम-3 की टक्कर कृष-3 से नहीं

हाल ही में आई खबर के मुताबिक धूम-3 का ट्रेलर 30 अक्तूबर को इसलिए लॉन्च किया जा रहा था ताकि कृष-3 से लाइमलाइट खींची जा सके. लेकिन आमिर खान के करीबी सूत्रों की मानें तो इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है.

आमिर खान आमिर खान

हाल ही में आई खबर के मुताबिक धूम-3 का ट्रेलर 30 अक्‍टूबर को इसलिए लॉन्च किया जा रहा था ताकि कृष-3 से लाइमलाइट खींची जा सके. लेकिन आमिर खान के करीबी सूत्रों की मानें तो इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है.

आमिर हमेशा से अपनी फिल्मों का ट्रेलर दिवाली पर रिलीज करते आए हैं. अब तो जैसे ये उनके लिए एक परंपरा सी बन गई है. तारे ज़मीन पर के बाद से जितनी भी फिल्में आईं फिर चाहे वे गजनी या थ्री इडियट्स थी उनकी सभी फिल्मों के ट्रेलर दीवाली के समय ही रिलीज किए गए थे.

इस साल आमिर की फिल्म के साथ जो बोनस के तौर पर मिलेगा वह यह है कि धूम-3 का ट्रेलर सबसे बड़े फॉरमैट आईमैक्स में लॉन्च होने वाला है. अभी तक सिर्फ स्पाइडरमैन, बैटमैन, मिशन इम्पॉसिबल आदि जैसी हॉलीवुड फिल्में ही हैं जो आईमैक्स फॉरमैट में रिलीज़ हुई हैं. धूम-3 इस फॉरमैट में रिलीज़ होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्‍म होगी.

धूम की इस फ्रेंचाईज़ी में आमिर खान, कटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे. धूम 3 का ट्रेलर 30 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रहा है जो कि दिवाली के आसपास है और फिल्म क्रिसमस के दौरान 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें