scorecardresearch
 

छिछोरे के सेट पर सुशांत सिंह राजपूत से कम वक्त में तैयार हो जाती थीं श्रद्धा कपूर

सुशांत सिंह राजपूत की नई फिल्म छिछोरे 6 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. इसमें उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्दशन नितेश तिवारी ने किया है. इन  दिनों सुशांत और श्रद्धा फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं.

छिछोरे फिल्म की पूरी स्टार कास्ट (फोटो: इंस्टाग्राम) छिछोरे फिल्म की पूरी स्टार कास्ट (फोटो: इंस्टाग्राम)

सुशांत सिंह राजपूत की नई फिल्म छिछोरे 6 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. इसमें उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है. इन दिनों सुशांत और श्रद्धा फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. दोनों सितारे द कपिल शर्मा शो पर मेहमान बनकर पहुंचे. इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर और अन्य स्टार कास्ट भी मौजूद रहे. शो में सभी सितारों ने जमकर मस्ती की. फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर डायरेक्टर ने कई खुलासे किए.

शो में नितेश तिवारी ने खुलासा किया कि सुशांत सिंह समेत सभी मेल स्टार्स को शूट से पहले तैयार होने में 3 से 4 घंटे का समय लगता था विशेषकर फिल्म के पुराने वर्जन के शूट के लिए. वहीं, श्रद्धा कपूर की बात करें तो वह मेल स्टार्स की अपेक्षा कम समय में ही शूटिंग के लिए तैयार हो जाती थीं. बता दें कि फिल्म में वरुण शर्मा, तुषार पांडे, नवीन पोलीशेट्टी, सहर्ष शुक्ला जैसे सितारों ने काम किया है.

View this post on Instagram

#dabur #kabzover #ad #kapilsharma 📺#teamkapilsharma

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

इस दौरान कपिल शर्मा ने सुशांत से कई दिलचस्प सवाल पूछे. उन्होंने पूछा, ''ट्रेलर में आप बोलते हैं कि कॉलेज में कुत्ते-कमीने दोस्त मिलते हैं. आपको कितने ऐसे दोस्त मिले हैं?'' इसके जवाब में सुशांत ने कहा, ''मेरे सारे दोस्त ऐसे ही थे.'' उन्होंने कहा कि हमारे हॉस्टल में रूल था कि अगर 7 बजे के बाद आओगे तो एंट्री नहीं मिलेगी.''

गौरतलब है कि इससे पहले सुशांत फिल्म सोनचिड़िया में नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने एक डकैत का रोल प्ले किया था. हालांकि दर्शकों को फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई. वहीं, श्रद्धा कपूर की बात करें तो उनकी फिल्म साहो हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स रिव्यूज मिले हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. अब देखना होगा कि दोनों  सितारों की नई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें