scorecardresearch
 

द कपिल शर्मा शो: जब हरभजन को गीता बसरा ने किया था क्लीन बोल्ड

रविवार, 3 नवंबर को कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में क्रिकेटर हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा ने शिरकत की. कपिल शर्मा के शो पर आकर भज्जी और गीता ने अपनी प्रेम कहानी और रिश्ते के बारे में मजेदार खुलासे किए.

X
कॉमेडियन कपिल शर्मा, गीता बसरा और हरभजन सिंह कॉमेडियन कपिल शर्मा, गीता बसरा और हरभजन सिंह

रविवार, 3 नवंबर को कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में क्रिकेटर हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा ने शिरकत की. कपिल शर्मा के शो पर आकर भज्जी और गीता ने अपनी प्रेम कहानी और रिश्ते के बारे में मजेदार खुलासे किए. इस मौके पर उनकी बेटी हिनाया भी मौजूद थीं.  

हरभजन ने गीता बसरा से अपनी पहली मुलाकात और अपनी डेटिंग के दिनों की बातें बताईं. उन्होंने उस समय के बारे में भी बात की जब वे आईपीएल का एक मैच खेल रहे थे और गीता ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया था.

View this post on Instagram

Just like Geeta, the entire nation knows the answer. Do not miss on the fun moments with @harbhajan3 and @geetabasra tonight at 9:30 PM only on #TheKapilSharmaShow @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @banijayasia @archanapuransingh

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

हरभजन ने बताया कि वे आईपीएल का एक मैच खेल रहे थे, जिसे देखने गीता भी स्टेडियम में मौजूद थीं. भज्जी ने पहली दो बॉलों पर दो चौके लगाए. लेकिन फिर गीता की वजह से उनका ध्यान भटक गया और वे आउट हो गए. भज्जी ने कहा कि उन्हें लगा कि गीता उनके चीयर करने के लिए भारत का झंडा लहरा रही हैं. लेकिन हरभजन के आउट होने के बाद भी गीता झंडा लहराती रहीं और ये देख्नर भज्जी निराश हो गए थे.

बता दें कि इसके अलावा हरभजन और गीता ने अपनी नोकझोक और एक-दूसरे की पसंद ना पसंद की भी बात की. इन जोड़ी के अलावा कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने अपनी फिल्म मरने भी दो यारों का प्रमोशन भी किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें