scorecardresearch
 

तापसी पन्नू ने अमिताभ बच्चन को भेजा SMS, एक्टर ने ट्विटर पर शेयर किया

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अमिताभ बच्चन को एक मैसेज किया. अमिताभ बच्चन ने तापसी के मैसेज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन

मेगास्टार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू फिल्म 'बदला' में एक साथ नजर आए थे. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. अब एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अमिताभ को एक मैसेज किया. इस टैक्स्ट मैसेज को अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

अमिताभ ने लिखा, "ये तापसी पन्नू हैं, सहकर्मी और पूरी तरह से चिल्ड आउट. इन्होंने मुझे मैसेज भेजा. हैलो रॉकस्टार, इस दिवाली को रिलीज हो रही मेरी मैडनेस (फिल्म सांड की आंख) का टीजर है, इसके लिए काफी उत्साहित हूं, इसलिए इसे आपके साथ साझा कर रही हूं. यदि ये आपको चौंकाती है तो मुझे बताइएगा."

बता दें कि तापसी ने बिग बी के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'सांड की आंख' की टीजर के लिंक को शेयर किया. अमिताभ ने शुक्रवार को ट्विटर पर उनके मैसेज को साझा करते हुए सराहना की.

बता दें कि भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू फिल्म सांड की आंख में मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. दोनों एक्ट्रेस शूटर दादी के रोल में नजर आईं. बुजुर्ग दादी के रोल में तापसी और भूमि खूब जमी. सांड की आंख उत्तर प्रदेश के जौहड़ी गांव की बुजुर्ग शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है. फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है.

मूवी में तापसी-भूमि के अलावा प्रकाश झा, विनीत कुमार और शाद रंधावा अहम रोल में नजर आएंगे. टीजर के बाद जल्द ही मूवी का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें