scorecardresearch
 

सनी लियोन और उनके पति अपने आदमियों के जरिए भेज र‍हे हैं धमकियां: सेलिना जेटली

हाल ही में सनी लियान और उनके पति डेनियल वेबर को पूर्व फेमिल मिस इंडिया यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकीं सेलिना जेटली ने अपना घर खाली करने का आदेश दिया था.

X
Sunny Leone , Daniel weber, Celina Jaitley Sunny Leone , Daniel weber, Celina Jaitley

हाल ही में सनी लियान और उनके पति डेनियल वेबर को पूर्व फेमिल मिस इंडिया यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकीं सेलिना जेटली ने अपना घर खाली करने का आदेश दिया था.

लेकिन सनी और उनके पति के आपत्त‍िजनक व्यवहार को देखकर सेलिना ने यह कसम खा ली है कि वह कभी भी किसी विदेशी को अपना घर किराए पर नहीं देंगी. एक बॉलीवुड वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक, सेलिना ने कहा कि उन्हें अपने दो जुड़वां बेटों के साथ एक होटल में रहना पड़ा क्योंकि सनी लियोन और उनके पति को घर खाली करने के आदेश के बावजूद उन्होंने सेलिना का घर खाली नहीं किया था.

सेलिना ने सनी लियोन के पति डेनियल वेबर पर यह आरोप लगाते हुए कहा, 'सनी लियोन के पति बेहद अक्खड़ किस्म के इंसान हैं उन्होंने मेरे पति भद्दे मेल सेंड किए और अपने लोगों के जरिए हमें धमाकि‍यां भेंजी.' सेलिना ने आगे यह भी कहा, 'सनी लियोन और उनके पति ने मेरा पेंटहाउस तबाह कर दिया, उसे देखकर ऐसे लगता है जैसे वहां से सुनामी गुजर गई हो. उन्होंने मेरे एंटीक फर्नीचर और शेल्फ को तहस-नहस कर दिया. इसके अलावा उन्होंने मेरी बिना इजाजत के दीवारों पर छेद करके सीसीटीवी कैमरा तक लगवा लिए. यहां तक कि उन्होंने वॉशिंग मशीन और फ्रिज को भी नुकसान पहुंचाया. मैं कहना चाहूंगी कि सनी और उनके पति को साफ सफाई का बिलकुल ध्यान रखना नहीं आता.'

सेलिना की इस टिप्पणियों पर डेनियल का कहना है कि वह इस तरह की बे‍कार की खबरों पर कोई प्रतिक्र‍िया नहीं देना चाहते जो बाकी सिलेब्स पब्ल‍िसिटी पाने के लिए हमारे बारे में खबरें देते रहते हैं. उन्होंने कहा, 'हम यहां काम करने आए हैं और हम इस वक्त बहुत व्यस्त हैं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें