scorecardresearch
 

सनी लियोनी ने फाड़ दिया अपना CV, फैन्स को दी ये नसीहत

सनी लियोनी इस समय अपनी बायोपिक 'करणजीत : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' के कारण चर्चा में बनी हुई हैं.

सनी लियोनी सनी लियोनी

सनी लियोनी इस समय अपनी बायोपिक 'करणजीत : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. सनी इसे जमकर प्रमोट भी कर रही हैं. वे इस वेब सीरीज में अपनी भूमिका खुद निभा रही हैं.

हाल ही में सनी ने अपनी इस बायोपिक को नए तरह से प्रमोट किया. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके हाथ में उनका सीवी है. वे कह रही हैं कि हर किसी को सीवी की जरूरत होती है, लेकिन उनकी कहानी कुछ अलग है. यह कहते हुए वे अपना सीवी फाड़ देती है.

सनी ने कैप्शन में लिखा है, "मेरी कहानी सीवी में नहीं आ सकती. इसे देखना और महसूस करना." सनी की ये सीरीज जी5 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है. पहले सीजन में 10 एपिसोड्स हैं.

सनी ल‍ियाेनी, एक्टिंग करने से पहले एक एडल्ट स्टार थीं. उनका नाम करणजीत कौर था. सनी कैसे एडल्ट स्टार बनीं इन तमाम बातों का जिक्र उनकी बायोप‍िक में है.

पैसा कमाने के लिए ये काम करती थीं सनी लियोनी, बायोपिक में खुलासा

बता दें कि बायोपिक में सनी लियोनी एक पत्रकार अनुपम चौबे को इंटरव्यू देते नजर आती हैं. पोर्न स्टार बनने के बारे में सनी कहती हैं कि इसके लिए "गट्स" चाहिए. कपड़े उतारने के लिए भी मजबूत इरादों की जरूरत होती है. जब इस पर इंटरव्यूर सवाल उठाते हैं तो सनी जवाब देती हैं - फिर आप क्यों नहीं ट्राई कर लेते.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें