scorecardresearch
 

कभी दहशत तो कभी ठहाके, सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'स्त्री' का ट्रेलर रिलीज

यह पहली बार है जब राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर साथ में काम करने जा रहे हैं. तकरीबन 3 मिनट का यह ट्रेलर गुरुवार देर रात रिलीज किया गया.

राजकुमार राव राजकुमार राव

एक्टर राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'स्त्री' का ट्रेलर वीडियो रिलीज हो गया है. इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म का ट्रेलर गुरुवार देर रात रिलीज किया गया. महज चंद घंटों में इस ट्रेलर को 22 लाख से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा गया. मैडौक फिल्मस के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया 2 मिनट 50 सेकंड का यह ट्रेलर कभी आपको डराता है तो कभी आपको हंसाता है.

क्या इस हॉलीवुड फिल्म की कॉपी है राजकुमार राव की फिल्म का पोस्टर?

अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है. अपने तरह की यह काफी यूनिक फिल्म है जो 31 अगस्त से दर्शकों को देखने को मिलेगी. फिल्म की कहानी चंदेरी नाम के एक गांव में बुनी गई है जहां अचानक पुरुष रहस्यमयी ढंग से गायब होने शुरू हो जाते हैं. खबर उड़ जाती है कि स्त्री नाम की एक चुड़ैल है जो इन पुरुषों को गायब कर रही है.

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है राजकुमार राव के एक सवाल से जिसमें वह पंकज त्रिपाठी से पूछते हैं कि स्त्री कौन है? उसके बारे में आप जो जानते हैं सब बताइए. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर किसी फिल्म में पहली बार एक ही स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं. दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की है. ग्राफिक्स और स्पेशल इफैक्ट्स कमाल के हैं जो बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ माहौल जमा देते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें