scorecardresearch
 

फिलीपीन्स से लोगों को भारत वापस लाए सोनू सूद, ये है आगे की तैयारी

इस बारे में खुद सोनू सूद ने ट्वीट कर बताया है. सोनू सूद ने फिलीपीन्स से वापस आए लोगों की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा- मैं आप सभी को भारत वापस लाकर बेहद खुश हूं. फिलीपीन्स मिशन का पहला हिस्सा पूरा हुआ. अब दूसरे की बारी. जय हिन्द.

सोनू सूद सोनू सूद

देश के मजदूरों को घर वापस पहुंचाने और खूब दुआएं पाने के बाद अब सोनू सूद विदेश में फंसे भारतीय नागरिकों की वतन वापसी में लगे हुए हैं. सोनू सूद ने स्पाइसजेट के साथ हाथ मिलाया है और उनके एयरप्लेन की मदद से विदेश में फंसे भारतीयों को वापस ला रहे हैं. पहले सोनू ने किर्गिस्तान से भारतीय मेडिकल स्टूडेंट्स की देश वापसी करवाई और अब वे फिलीपीन्स से भी लोगों को ले आए हैं.

फिलीपीन्स से आए लोगों का सोनू सूद ने किया स्वागत

इस बारे में खुद सोनू सूद ने ट्वीट कर बताया है. सोनू सूद ने फिलीपीन्स से वापस आए लोगों की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा- मैं आप सभी को भारत वापस लाकर बेहद खुश हूं. फिलीपीन्स मिशन का पहला हिस्सा पूरा हुआ. अब दूसरे की बारी. जय हिन्द.

खबर है कि सोनू सूद फिलीपीन्स के साथ-साथ रूस के मास्को और उज्बेकिस्तान के ताशकंद से भी भारतीयों को वापस उनके वतन में लाने वाले हैं. ये मिशन स्पाइसजेट की मदद से पूरा हो रहा है. सोनू दिन-रात एक लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं.

बता दें कि सोनू ने ट्वीट कर लोगों से मरीजों को गोद लेने की अपील भी की है. उन्होंने लोगों से निवेदन किया है कि वे सामने आएं और जिन लोगों को जरूरत है उनकी मदद करें.

सोनू ने ट्वीट किया- 'आपसे मेरा विनम्र निवेदन है, जो जरुरतमंदों की मदद करने में सक्षम हैं वे प्लीज सामने आएं और अपने नजदीक के अस्पताल में भर्ती किसी मरीज को गोद लें या फिर कम से कम उनकी दवाओं का खर्च उठाएं. अगर आप ऐसा करते हैं तो मैं आश्वस्त करता हूं कि आपकी परेशान‍ियां आधी हो जाएगी #wakeupcall.' इससे पहले सोनू ने पंजाब के अनाथ बच्चों का भव‍िष्य संवारने को लेकर ट्वीट किया था.

प्रियंका चोपड़ा के घर आया नया मेहमान, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दी खबर

सोनू सूद की लोगों से अपील, 'एक मरीज को गोद लें, उनकी दवाओं का खर्च उठाएं'

इसके साथ ही सोनू सूद जिन मजदूरों को घर पहुंचा चुके हैं, उन्हें अब नौकरी दिलाने का काम भी कर रहे हैं. इसके लिए सोनू सूद ने प्रवासी रोजगार नाम की एक वेबसाइट Pravasirojgar.com शुरू की है और साथ ही एक टोल फ्री नंबर भी दिया है. इसके सोनू ने AEPC के साथ साझेदारी कर शुरू किया है. इस वेबसाइट के माध्यम से सोनू ने देश भर की ‘अपैरल मैन्युफैक्चरिंग और एक्सपोर्ट कंपनियों ’ में 1 लाख नौकरियाँ देने का बड़ा वादा दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें