scorecardresearch
 

सोनू से यूजर ने राजस्थान जाने के लिए मांगी गाड़ी, एक्टर से मिला मजेदार जवाब

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सोनू सूद से एक गाड़ी की मांग की. यूजर ने बताया था कि उसे राजस्थान जाना है अपनी पत्ती के दादा-दादी से मिलने. यूजर ने जोर देकर बोला कि उसे खुद गाड़ी चलाकर जाना है. अब सोनू सूद ने इस सवाल पर मजेदार जवाब दिया है.

सोनू सूद सोनू सूद

एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल में लोगों की काफी मदद की है. प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाना हो या फिर विदेश में फंसे छात्रों का सहारा बनना, एक्टर ने वो काम किया जिससे ना सिर्फ लोगों की मदद हुई बल्कि मुश्किल समय में सभी ने हिम्मत भी रखी. अब क्योंकि सोनू सूद इतनी मदद कर रहे हैं, इसलिए कई बार सोशल मीडिया पर ऐसी मांगे भी की जा रही हैं जिनको शायद सोनू भी पूरा नहीं करना चाहते.

यूजर ने सोनू सूद से मांगी गाड़ी

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सोनू सूद से एक गाड़ी की मांग की. यूजर ने बताया था कि उसे राजस्थान जाना है अपनी पत्ती के दादा-दादी से मिलने. यूजर ने जोर देकर बोला कि उसे खुद गाड़ी चलाकर जाना है. अब सोनू सूद ने इस सवाल पर मजेदार जवाब दिया है. कही ना कही सोनू समझ गए थे कि ये यूजर मस्ती कर रहा है,इसलिए उन्होंने जवाब भी ऐसा ही दिया. सोनू ने ट्वीट कर लिखा- अरे खुद क्यों ड्राइव करना है, मैं छोड़ देता हूं ना. मुझे बता दीजिएगा कि आपको कौन सी गाड़ी पसंद आएगी और क्या एसी टेम्परेचर आपके लिए ठीक रहेगा.

सोनू के मजेदार जवाब

अब सोनू सूद का ये जवाब सोशल मीडिया पर वायरल है. हर कोई उनके इस जवाब को देख हंसने को मजबूर हो गया है. इससे पहले भी सोनू सूद ने अपने कई फैन्स को ऐसे ही मजेदार जवाब दिए थे. कुछ समय पहले एक फैन ने सोनू से पीएस 4 की मांग कर दी थी. अब ऐसी मदद करने को तो सोनू बिल्कुल भी तैयार नहीं थे. उन्होंने उस फैन को उल्टा ये कह दिया था कि वे उन्हें किताबें दिलवा सकते हैं.

बाढ़ ने तबाह किया घर-भीग गई किताबें, सोनू सूद बोले- आंसू पोंछ ले बहन

कंगना बोलीं- माना दीपिका डिप्रेस थी, सुशांत और मैं नहीं, फिर क्यों थोपा जा रहा

वैसे सोनू सूद का नजरिया बीते तीन महीनों में पूरी तरह बदल गया है. बॉलीवुड फिल्मों का विलेन असल जिंदगी में एक हीरो साबित हुआ है. सोनू की मदद का दायरा इतना बढ़ा है कि वे किसान का भी सहारा बन रहे हैं, आदिवासियों को भी सपोर्ट कर रहे हैं और तो और बाढ़ पीड़ितों की भी मदद कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें