scorecardresearch
 

मां के प्यार को समर्पित है 'नीरजा' का नया गाना 'ऐसा क्यों मां'

सोनम कपूर की फिल्म 'नीरजा' का नया गाना 'ऐसा क्यों मां' रिलीज हो गया है. मां के प्यार को समर्पित इस गाने को सुनकर आप सभी की आंखें नम हो जाएंगी.

सोनम कपूर सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की फिल्म 'नीरजा' का नया गाना रिलीज हो गया है. गाने के बोल हैं 'ऐसा क्यों मां'.. इस गाने को सुनकर आपको भी अपनी मां की याद आ जाएगी.

गाने का हर लव्ज आपको मां के प्यार-दूलार की याद दिलाकर आंखों को नम कर देने वाला है. इस गाने से सोनम ने हर मां को ट्रिब्यूट दिया है. इस गाने में बहुत ही भावुक तरीके से मां के प्यार को दिखाया गया है जिसे सुनकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे.

देखें गाना...

यह गाना मां बेटी के प्यारभरे रिश्ते को समर्पित है. गाने को प्रसून जोशी ने लिखा है और सुनिधि चौहान ने इसे गाया है. बता दें कि इससे पहले फिल्म 'तारे जमीं पर' का 'मां' गाना भी प्रसून जोशी ने ही लिखा था, जो काफी लोकप्रिय हुआ था.

फिल्म 'नीरजा', कहानी है नीरजा भनोट की जो मॉडलिंग की दुनिया में कामयाबी के बाद एयर होस्टेस बन गई थी और साल 1986 में प्लेन के कराची एयरपोर्ट पर हाईजैक होने के बाद उसने आतंकवादियों से लड़ते हुए 359 लोगों की जान बचाई थी और खुद वह इस जंग में अपनी जान गवां बैठीं थीं. यह फिल्म 19 फरवरी 2016 को रिलीज होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें