scorecardresearch
 

क्यों बार-बार ट्रोल होती हैं स्वरा भास्कर? सोनम कपूर ने बताया

स्वरा भास्कर को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है. इस बारे में एक्ट्रेस सोनम कपूर का बयान सामने आया है.

सोनम कपूर सोनम कपूर

स्वरा भास्कर को बार-बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है. इसे लेकर वीरे दी वेडिंग की एक्ट्रेस सोनम कपूर का बयान सामने आया है.

उनका कहना है, ''मुझे लगता है कि स्वरा को लोग ट्रोल करना इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि उनके खुद के विचार होते हैं. इससे पता चलता है कि ट्रोलर्स स्वरा को कितना पसंद करते हैं क्योंकि नफरत की दूसरी साइड हमेशा प्यार होता है. इसलिए मेरा मानना है कि स्वरा को बहुत सारे लोग प्यार करने वाले हैं.''

वीरे दी वेडिंग के एक सीन से ट्रोल हुईं स्वरा, दिया करारा जवाब

बता दें, फिल्म वीरे दी वेडिंग में एक सीन है जिसमें स्वरा भास्कर मास्टरबेशन करती नजर आती हैं. इस सीन को लेकर इन दिनों उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने स्वरा भास्कर को टैग करते हुए लिखा कि वह अपनी दादी मां के साथ यह फिल्म देखने गया था और उसे शर्मिंदा होना पड़ा. गौर करने की बात यह है कि तमाम यूजर्स एक ही बात को ट्वीट कर रहे हैं, कि वे दादी के साथ फिल्म देखने गए और उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा. उनकी दादी ने कहा- मैं भारतीय हूं और वीरे दी वेडिंग पर शर्मिंदा हूं.

जिसके बाद स्वरा ने ट्रोलिंग का करारा जवाब देते हुए लिखा- ऐसा लगता है कि IT सेल ने टिकटें स्पॉन्सर कर दी हैं, या फिर ट्वीट्स को तो पक्का.

'निरमा गर्ल' से हुई स्वरा भास्कर की तुलना तो ऐसे दिया जवाब

एक अन्य ट्वीट में स्वरा ने लिखा- मुझे उम्मीद करती हूं कि पेड ट्रोल्स कम से कम अपने वाक्यों को तो बदल लेंगे, या कम से कम शब्दों की मात्राएं जांच कर ट्वीट करेंगे. स्वरा ने हैश टैग में लिखा- पेड ट्रोल्स की पोल खुल गई. बता दें कि शशांक घोष निर्देशित फिल्म वीरे दी वेडिंग 4 दोस्तों की कहानी है जो बहुत मॉर्डन और खुले खयालों वाली जिंदगी जीती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें