scorecardresearch
 

अनुष्का शर्मा बोलीं- तो क्या हो गया अगर विराट कोहली मुझसे मिलते हैं!

क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्शन बहुत पुराना है. अगर खबरों की मानें तो एक शैंपू के ऐड में साथ नजर आए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच आजकल कुछ खिचड़ी पक रही है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्शन बहुत पुराना है. अगर खबरों की मानें तो एक शैंपू के ऐड में साथ नजर आए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच आजकल कुछ 'खिचड़ी' पक रही है. दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले विराट कोहली को मुंबई में काफी बार अनुष्का के साथ देखा गया. एक बार तो विराट को अनुष्का के घर से भी निकलते हुए कैप्चर किया गया था.

एक अखबार से बातचीत के दौरान अनुष्का ने इस खबर की पुष्टि की कि विराट उनसे मिलते रहते हैं लेकिन बस एक 'दोस्त' की तरह. विराट कोहली के बारे में जब अनुष्का से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'मैं और विराट डेट नहीं कर रहे हैं. हम अच्छे दोस्त हैं. जब वो मुंबई में होते हैं तो मुझसे मिलते  हैं, जो कि मुझे लगता है कि बहुत नॉर्मल है. अगर आप दोस्त हैं तो एक-दूसरे से मिलते रहते हैं. लेकिन इसके अलावा हमारे बीच कोई रिलेशनशिप नहीं है.'

ऐसी भी खबरे हैं कि अनुष्‍का और विराट एक साथ नए साल का जश्‍न मनाएंगे. विराट दक्षिण अफ्रीका से मुंबई के लिए 30 दिसंबर की फ्लाइट लेंगे और न्यू ईयर के मौके पर अनुष्का के साथ समय बिताएंगे.

आपको बता दें कि दोनों 'अच्छे दोस्तों' को एक बार अनुष्का की रेंज रोवर गाड़ी में भी साथ खाते-पीते देखा गया था. अगर सच में इन दोनों बीच कुछ पक रहा है तो हमारी भी शुभकामनाएं उनके साथ हैं कि दोनों प्यार के बीच आने वाली सारी अड़चनों को पार कर लें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें