scorecardresearch
 

अनुष्का शर्मा ने किया वह काम, जो इस उम्र में नहीं करते

अनुष्का शर्मा ने भरी जवानी और करियर के उफान पर वह काम कर डाला है, जो अकसर हीरोइनें सितारे डूबने या फिर करियर के अस्त होने पर करती हैं. अनुष्का शर्मा ने फैंटम फिल्म के साथ हाथ मिला लिया है.

अनुष्का शर्मा अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने भरी जवानी और करियर के उफान पर वह काम कर डाला है, जो अकसर हीरोइनें सितारे डूबने या फिर करियर के अस्त होने पर करती हैं. इसे हॉलीवुड की तर्ज पर चला गया कदम भी माना जा सकता है. अनुष्का शर्मा ने फैंटम फिल्म के साथ हाथ मिला लिया है. वे नवदीप सिंह की अगली फिल्म एनएच-10 को प्रोड्यूस कर रही हैं. अनुष्का फिल्म में लीड रोल भी निभा रही हैं. 25 साल की उम्र में उन्होंने सबसे कम उम्र में प्रोड्यूसर बनने का खिताब हासिल कर लिया है. राजकुमार हिरानी की पीके और अनुराग कश्यप की बॉम्बे वैलवेट के अलावा एनएच-10 भी उनकी अगले साल रिलीज होगी.

नवदीप सिंह मनोरमा 6 फीट अंदर के बाद यह दूसरी फिल्म है. अपने इस नए रोल के बारे में अनुष्का कहती हैं, “अपने करियर के शुरू में इस तरह का रोल करके मैं बहुत रोमांचित हूं. इस नए करियर को शुरू करने के लिए मुझे एनएच-10 से बढ़िया और कुछ नहीं मिला. फैंटम के साथ बॉम्बे वैलवेट के बाद मेरी दूसरी फिल्म है, और उनके साथ काम करने का जबरदस्त अनुभव है. यह फिल्म एक्सप्लोजिव रहने वाली है.” फिल्म दिल्ली के आसपास शूट होगी और 12 सितंबर, 2014 को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें