scorecardresearch
 

First Look: दाऊद की बहन के रोल में दमदार लग रही हैं श्रद्धा

शाहरुख खान के बाद श्रद्धा कपूर भी गैंगस्टर बेस्ड फिल्म में सुरमा लगाए दिख रही हैं. 'हसीना' का यह फर्स्ट लुक वाकई इंप्रेसिव है...

X
'हसीना' में श्रद्धा कपूर 'हसीना' में श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई' का पहला लुक जारी किया है. इसमें श्रद्धा सुरमा लगाए गंभीर अंदाज में नजर आ रही हैं.

बता दें कि श्रद्धा की फिल्म 'हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई' अंडरव्लर्ड डॉन दाऊद  इब्राहिम की बहन से इंस्पायर्ड है. इसमें श्रद्धा अपनी अब तक की फिल्मों से एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगी. हाल ही में जारी हुए इस पोस्टर में श्रद्धा का लुक ऐसा है कि आपको लगेगा ही नहीं कि यह एक्ट्रेस ग्लैम रोल्स में पर्दे पर आ चुकी है.

श्रद्धा ने खोला अपने बचपन का ये राज

देखें पोस्टर :

बताया जा रहा है कि फिल्म में श्रद्धा का किरदार 17 से 40 साल की उम्र के बीच का रहेगा. कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने कहा था कि वह इसके लिए खूब मेहनत कर रही हैं और जितना हो सके, वह इसे वास्तविक बनाने की कोशिश करेंगी. हालांकि उनको इस बात का दुख है कि वह दाऊद की असली बहन हसीना से नहीं मिल सकीं, जिनकी 2014 में ही डेथ हो गई थी.

फरहान अख्तर के पापा की बर्थडे पार्टी में क्यों नहीं पहुंची श्रद्धा

जब श्रद्धा कपूर से रूठे उनके दोस्त

इस फिल्म का एक दिलचस्प पहलू ये भी है कि 'हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई' में दाऊद के भाई का किरदार श्रद्धा के रियल ब्रदर सिद्धांत निभाएंगे. 14 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म के निर्देशक अपूर्व लाखिया हैं. इसमें म्यूजिक दे रहे हैं सचिन-जिगर.

श्रद्धा के साथ फिल्म करने की चाहत हैं रियलिटी शो जीतने वाले इस नए सेलिब्रटी की...

जानें कैसा रहा 'ओके जानू' का बिजनेस

वहीं इससे पहले श्रद्धा हाल ही में रोमांटिक फिल्म 'ओके जानू' में आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आई थीं. फिल्म हिट तो नहीं रही लेकिन दोनों की केमिस्ट्री को सभी ने सराहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें