scorecardresearch
 

किसिंग सीन के कारण शिल्पा ने 'बाजीगर' में काम करने से किया था इंकार !

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने मीडिया से रूबरू होते हुए अपने जीवन, करियर और फिटनेस के बारे में बातें की.

शिल्पा शेट्टी शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी आज फिल्म इंडस्ट्री में सफल अभिनेत्रियों की फेहरिस्त में शुमार हैं. हालांकि काफी समय से वे फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं. इसके बावजूद वो अपने फिटनेस फ्रीक स्वभाव के चलते सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए अपने जीवन, करियर और फिटनेस के बारे में बातें की.

मिड डे से बातचीत के दौरान शिल्पा ने अपनी पहली फिल्म 'बाजीगर' के बारे में बातें की. शिल्पा ने बताया कि फिल्म में पहले श्रीदेवी डबल रोल प्ले करने वाली थीं. फिल्म एक अंग्रेजी मूवी 'किस बिफोर डाइंग' पर आधारित थी. वीनस प्रोडक्शन के एक शख्स ने उनकी एक तस्वीर एड पेज पर देखी जिसके बाद उन्हें ये रोल ऑफर किया गया.

वृद्धाश्रम में केले बांटने पर शि‍ल्पा का उड़ा मजाक, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बाजीगर से जुड़ा हुआ एक रोचक किस्सा शेयर करते हुए शिल्पा ने कहा कि 'जब मुझे पता चला कि फिल्म का नाम  'किस बिफोर डाइंग' है तो मैंने फिल्म में काम करने से ये कहते हुए साफ इंकार कर दिया कि मैं फिल्म में कोई भी किसिंग सीन नहीं दूंगी. मैं इतनी डम्ब थी कि मैं फिल्म के टाइटिल को उसके अंदर की स्टोरी मान बैठी थी.'

बहुत कम लोगों को ये पता होगा कि बाजीगर के पहले भी शिल्पा एक फिल्म में काम करने वाली थीं. फिल्म का नाम था 'गाता रहे मेरा दिल.' फिल्म की कहानी लव ट्राएंगल पर आधारित थी. फिल्म में शिल्पा के अपोजिट रोनित रॉय और रोहित रॉय अभिनय कर रहे थे. फिल्म रिलीज होने में नाकाम रही थी. इसके बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा 'फिल्म कुछ वित्तीय समस्याओं के कारण बंद कर दी गई. इसके बाद मैंने बाजीगर में काम किया. इस फिल्म में अगर मैं काम ना करती तो शायद इतनी बड़ी स्टार नहीं बन पाती. 

इस हॉलीवुड एक्‍टर ने शिल्‍पा को किया था 'किस', 30 साल बाद टीवी पर वापसी

शिल्पा ने आगे फिल्म 'गाता रहे मेरा दिल' में काम मिलने के बारे में बताया, 'फिल्म का निर्देशन दिलीप नायक करने वाले थे. दिलीप लेजेंड फिल्म निर्देशक यश चोपड़ा के साथ बतौर सह निर्देशक काम कर चुके थे. उन्होंने मुझे एक एजेंसी में स्क्रीन टेस्ट देते हुए देखा था जिसके बाद मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला था.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें