scorecardresearch
 

रणबीर ने सुझाया 'जब हैरी मेट सेजल' का टाइटल, शाहरुख देंगे 5000 रुपये

रणबीर ने शुक्रवार को अपनी फि‍ल्म 'जग्गा जासूस' के गाने 'गलती से मिस्टेक' के लॉन्च के दौरान शाहरुख खान के फिल्म के टाइटल के बारे में एक नया खुलासा किया...

X
शाहरुख खान और रणबीर कपूर
शाहरुख खान और रणबीर कपूर

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म का टाइटल और नया पोस्टर 9 जून को रिलीज कर दिया गया. साथ ही इस बात का पता लग गया है कि फिल्म का टाइटल किसने बताया था. जी हां, यह कोई और नहीं बल्कि एक्टर रणबीर कपूर ही थे जिन्होंने शाहरुख की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का टाइटल सुझाया था. 

शाहरुख और फिल्म की टीम द्वारा टाइटल सुझाने वाले को 5,000 रुपये का ईनाम देने का प्लान था. लेकिन इसके बारे में रणबीर को पता नहीं था. यह तब सामने आया जब रणबीर के बोलने से पहले ही शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में इसका खुलासा ट्विटर पर कर दिया.

करण की फिल्म में शाहरुख बनेंगे रणबीर के बड़े भइया!

शाहरुख खान ने शुरुआती इंकार के बाद मान ही लिया कि उनकी फिल्म का टाइटल रणबीर कपूर ने ही सुझाया था और इसके लिए अब वो रणबीर को 5000 रुपये की ईनामी राशि देने के लिए भी राजी हो गए हैं.

 इस फोटो में पापा की टू-कॉपी लग रहे हैं अबराम, शाहरुख ने शेयर की PHOTO

एक अखबार से बातचीत के दौरान शाहरुख ने कहा कि मैं ये कहना तो नहीं चाहता, पर रणबीर ने ही ये नाम सजेस्ट किया था. इसलिए अब हमें रणबीर को 5000 रुपये देने पड़ेंगे. शाहरुख ने आगे कहा कि जिस दिन फि‍ल्म लॉन्च की गई थी, उस दिन उसने मुझे कॉल करके कहा था कि शाहरुख भाई फिल्म का नाम 'जब हैरी मेट सेजल' होना चाहिए. 

मुझे ये काफ़ी पसंद आया, लेकिन इम्तियाज़ अली ने कहा कि ये लोगों को उनकी फ़िल्म 'जब वी मेट' की याद दिलाएगा. इसलिए काफी सोचने के बाद हमने फिल्म का नाम 'जब हैरी मेट सेजल' रख दिया.

 ब्रेकअप बाद कटरीना ने शेयर की रणबीर के साथ सेल्फी, देखें PHOTO

खैर, अब एक्टर रणबीर कपूर को पता लग गया है, तो वो शाहरुख खान से अपने 5000 रुपये लेने जल्द ही मन्नत जाने वाले हैं. बता दें शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का डायरेक्शन इम्तियाज अली कर रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें