scorecardresearch
 

पंकज कपूर के साथ कैसी है बेटे शाहिद कपूर की बॉन्डिंग? साझा की ये तस्वीर

इन दिनों शाहिद कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. हालांकि वह पिता पंकज कपूर के साथ समय बिता रहे हैं. शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर की है जिसमें शाहिद पिता के साथ नजर आ रहे हैं.

पंकज कपूर शाहिद कपूर पंकज कपूर शाहिद कपूर

शाहिद कपूर आखिरी बार बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आए थे. यह दर्शकों को प्रभावित करने में असफल साबित हुई थी. फिलहाल शाहिद कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. हालांकि वह फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं. फिलहाल शाहिद, पिता पंकज कपूर के साथ भी समय बिता रहे हैं. शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे पिता के साथ नजर आ रहे हैं.

शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह पिता के साथ हैं. दोनों हेलमेट पहने हुए हैं और किसी अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग के अंदर खड़े हैं. शाहिद पिता को बिल्डिंग का ब्लूप्रिंट दिखा रहे हैं. तस्वीर के साथ शाहिद ने लिखा- ''बिग डैडी से अप्रूवल ले रहा हूं.''

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान पंकज कपूर ने दादा बनने पर अपनी फीलिंग को शेयर किया था. उन्होंने कहा था-,''शाहिद और मीरा ने फैमिली बड़ा करने के लिए खुद को आगे बढ़ाया है. शाहिद का परिवार अब पूरा हो गया है. यह किसी भी परिवार के लिए खुशी की बात है.परिवार के नए सदस्य को लेकर हम बहुत खुश है''

View this post on Instagram

Getting approvals from big daddy. #papaknowsbest ##specialmoments

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

View this post on Instagram

Vibe!! #happyburdaytome

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

View this post on Instagram

💕

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 7 जुलाई 2015 को अरेंज्ड मैरिज की थी. दोनों की उम्र में 13 साल का फासला है. हैं. एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने कहा था कि भले ही हम दोनों की उम्र में 13 साल का फर्क है, लेकिन हम एक-दूसरे को खूब समझते हैं. हमारी अच्छी बनती है. उनके दो बच्चे भी हैं. जिनका नाम मीशा और जैन है. यह कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की तस्वीर करता रहता है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर कबीर सिंह में नजर आएंगे. इसका निर्देशन संदीप भंगा कर रहे हैं. इसे 21 जून, 2019 रिलीज किया जाना है. कबीर सिंह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है. यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें