scorecardresearch
 

कबीर सिंह के बाद जर्सी है शाहिद कपूर का अगला प्रोजेक्ट, सामने आई रिलीज डेट

पिछले दिनों चर्चा थी कि कबीर सिंह के बाद शाहिद एक और तेलुगू फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं. अब इस फिल्म को लेकर ऑफिश‍ियल अनाउंसमेंट कर दी गई है. 

X
शाहिद कपूर शाहिद कपूर

कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद कपूर का करियर बुलंदियों पर है. इस फिल्म के बाद शाहिद कई फिल्म डायरेक्टर्स की नजर में आने लगे हैं. पिछले दिनों चर्चा थी कि कबीर सिंह के बाद शाहिद एक और तेलुगू फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं. अब इस फिल्म को लेकर ऑफिश‍ियल अनाउंसमेंट कर दी गई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के ऑफिश‍ियल अनाउंसमेंट की जानकारी साझा करते हुए बताया है कि जर्सी के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर होंगे. इसका निर्देशन जर्सी के ओरीजिनल डायरेक्टर गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं.

वहीं पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद जल्द ही तेलुगू फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. फिल्म के डायरेक्टर गौतम तिन्नानुरी ने कहा, "मैं तेलुगू मूवी जर्सी का हिंदी रीमेक बनाने की सोच रहा हूं और इसे नेशनल ऑडियंस के सामने प्रेजेंट करूं. हिंदी ऑडियंस के लिए इस फिल्म के ओरीजिनैलिटी को बनाए रखने में शाहिद से बेहतर और कोई नहीं है."

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बता दें कि तेलुगू मूवी जर्सी भी गौतम तिन्नानुरी के निर्देशन में बनीं थी. फिल्म का हिंदी रीमेक का निर्देशन भी गौतम ही कर रहे हैं. जबकि फिल्म को अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट 28 अगस्त 2020 शेड्यूल किया गया है.

हले मैं सेल्फिश था लेकिन अब मैं फैमिली को हमेशा आगे रखता हूं: शाहिद

जर्सी एक स्पोर्ट्स ड्रामा है. इसमें साउथ एक्टर नानी ने एक क्रिकेटर का रोल प्ले किया था. फिल्म में इमोशनल एंगल भी दिखाया गया था. मूवी को क्रिट‍िक्स और पब्ल‍िक ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें