scorecardresearch
 

टीवी सीरियल 'रजिया सुल्तान' के लिए सूत्रधार बने शाहरुख

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने आने वाले टीवी सीरियल 'रजिया सुल्तान' में सूत्रधार के रूप में अपनी आवाज दी है. यह सीरियल दिल्ली की पहली महिला शासक रजिया सुल्तान के जीवन पर आधारित है.

X
Shahrukh Khan Shahrukh Khan

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने आने वाले टीवी सीरियल 'रजिया सुल्तान' में सूत्रधार के रूप में अपनी आवाज दी है. यह सीरियल दिल्ली की पहली महिला शासक रजिया सुल्तान के जीवन पर आधारित है. इसका मकसद रजिया की प्रेरणादायक कहानी के माध्यम से दर्शकों को महिला सशक्तिकरण का संदेश देना है.

शाहरुख 'इंडिया पूछेगा सबसे शाणा कौन' गेम शो से भी छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ऐसी खबर है कि उनसे 'रजिया सुल्तान' को लेकर संपर्क किया गया था. शाहरुख सोमवार को 'रजिया सुल्तान' के सेट पर पहुंचे. रजिया के किरदार को लेकर उनके दिमाग में तमाम सवाल थे. उन्होंने बाद में नरेटर के तौर पर अपने डायलॉग्स की रिहर्सल की.

एक सूत्र ने बताया कि, 'रात के 1 बजे थे, लेकिन तब भी शाहरुख खान जोश से भरे नजर आए. चैनल के प्रतिनिधि हालांकि, फर्स्ट टेक से खुश थे, लेकिन शाहरुख ने टेक दोबारा करने पर जोर दिया. वह कुछ अलग आजमाना चाहते थे ताकि वह किरदारों की तह में जाकर उन्हें बेहतरीन तरीके से दर्शकों के सामने पेश कर सकें.

टीवी सीरियल 'रजिया सुल्तान' और शो 'इंडिया पूछेगा सबसे शाणा कौन' दोनों ही 2 मार्च से नए चैनल 'एंड टीवी' पर ऑन एयर होंगे.

- इनपुट IANS

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें