scorecardresearch
 

रोहि‍त शेट्टी की फिल्मों में नजर आएगी कैट-शाहरुख और आलिया-वरुण की जोड़ी!

इन दिनों बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी शाहरुख के साथ दो प्रोजैक्ट्स को लेकर व्यस्त हैं. एक है फिल्म 'हम' का रीमेक और दूसरा है फिल्म 'चलती का नाम गाड़ी' का रीमेक.

X
Varun Dhawan and Alia Bhatt, Katrina kaif and Shahrukh khan Varun Dhawan and Alia Bhatt, Katrina kaif and Shahrukh khan

इन दिनों बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी शाहरुख के साथ दो प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त हैं. एक है फिल्म 'हम' का रीमेक और दूसरा है फिल्म 'चलती का नाम गाड़ी' का रीमेक. इन दोनों फिल्मों के लिए शाहरुख खान को ही लीड रोल में साइन किया गया है.

हालांकि, रोहित ने इन दोनों प्रोजेक्ट्स को ले‍कर फिलहाल कोई घोषणा नहीं की है. लेकिन कुछ दिन पहले खबर आई थी कि फिल्म 'हम' की रीमेक के लि‍ए काजोल को लीड रोल करने का ऑफर दिया गया है. काजोल ने इस तरह का कोई भी ऑफर मिलने से इनकार किया था. इस फिल्म को लेकर हालिया चर्चा की बात करें, तो कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए कटरीना को साइन किया गया है. फिल्म का टाइटल रखा गया है 'दिलवाले'.

इसके अलावा रोहित और शाहरुख की दूसरी रीमेक फिल्म 'चलती का नाम गाड़ी' में वरुण धवन और आलिया को साइन करने की खबर आई है. सूत्रों की मानें, तो इस फिल्म में लीड रोल के लिए पहले 'हीरोपंती' फेम कृति सैनन को भी ऑफर किया गया था. लेकिन यह किरदार आलिया को दिए जाने की चर्चा है.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें