scorecardresearch
 

रणबीर से शादी के सवाल पर सारा अली खान ने दी सफाई

सारा अली खान कोस्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ रेडियो चैनल के एक इंटरव्यू में शरीक हुए. इस दौरान सारा ने रणबीर से शादी करने वाली बात पर सफाई दी है.

सारा अली खान सारा अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं. फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. सारा इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में वे कोस्टार सुशंत सिंह राजपूत के साथ एक रेडियो चैनल के एक इंटरव्यू में शरीक हुए. इस दौरान सारा ने रणबीर से शादी करने वाली बात पर सफाई दी है.

सारा से जब रणबीर को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैंने कहा था कि पहले रणबीर से शादी करना चाहती थी. अब ऐसा कुछ भी नहीं है. सारा का इंटरव्यू ले रहीं आर जे मलिश्का ने पूछा कि ये कितना रूड है, आलिया के दोस्त होने के बाद भी? इस पर सारा ने हंसते हुए कहा- 'वो बात नहीं है यार, ये सब तो चलता है आज-कल.'

बता दें कि कुछ दिन पहले कॉफी विद करण 6 में सारा, पिता सैफ के साथ पहुंची थीं. इस दौरान करण जौहर ने सैफ से पूछा था कि वे सारा के बॉयफ्रेंड से कौन-कौन से सवाल पूछना चाहेंगे. सैफ ने कहा पॉलिटिकल व्यूज के बारे में और ड्रग्स के बारे में. तीसरा सवाल करण ने सजेस्ट करते हुए कहा- मनी के बारे में पूछना भी एक अच्छा सवाल होगा.

इसके बाद सारा ने अपनी चॉइस के बारे में बताया. उन्होंने कहा वे रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं पर उन्हें डेट नहीं करना चाहतीं. वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. सारा की फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर, 2018 को रिलीज की जाएगी. फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया. इसके अलावा फिल्म के दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें