scorecardresearch
 

सारा अली खान ने किया सैफ के सॉन्ग 'ओले ओले' पर डांस, Video

केदारनाथ के प्रमोशन में बिजी सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत. मूवी 7 दिसंबर को होगी रिलीज. सारा की पहली फिल्म है केदारनाथ.

सुशांत सिंह-सारा अली खान (इंस्टाग्राम) सुशांत सिंह-सारा अली खान (इंस्टाग्राम)

सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इसमें उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे. दोनों इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं.

हाल ही में सारा-सुशांत रेडियो स्टेशन पर मूवी प्रमोट करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सैफ अली खान के हिट सॉन्ग ''ओले ओले'' पर जमकर डांस किया. पहले तो सारा ने कहा कि उन्हें इस गाने पर डांस नहीं आता. फिर बाद में उन्होंने अपने शानदार डांस मूव्स दिखाए.

follow @saraalikhan0 Super cute super beautiful! #saraalikhan#dress #cute #beautiful #eyes #style #fahsion #instalike #instalove #instagram #tigers #india #bollywood #actress #mumbai #ranveersingh #kedarnath #simmba #karanjohar #saraalikhan #Viratkholi #lookinggorgeous #prettygirl #stunninglady #aliabhat #Dhoni #saraalikhanpataudi #fbsaraalikhan #amritasingh #saifalikhan #ibrahimalikhan

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan0) on

बता दें, केदारनाथ का ट्रेलर काफी पंसद किया जा रहा है. अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी. डेब्यू मूवी में सारा की एक्टिंग स्किल्स को सराहा जा रहा है. फैंस उनके काम को इंप्रेसिव बता रहे हैं. ट्रेलर और टीजर में सारा-सुशांत की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली.  

केदारनाथ पर विवाद

मूवी केदारनाथ के कंटेंट को लेकर विवाद जारी है. उत्तराखंड में केदारनाथ के तीर्थ पुरोहितों ने तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि फिल्म हिंदुओं की भावनाओं को आहत करती है इसलिए इस पर पूरी तरह से बैन लगना चाहिए. एक बीजेपी नेता ने सेंसर को चिट्ठी लिखकर फिल्म पर बैन लगाने की मांग भी की. आरोप है कि फिल्म में हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया जा रहा है.

 

क्या है केदारनाथ की कहानी

फिल्म की कहानी कुछ साल पहले केदारनाथ में आए प्राकृतिक आपदा में पनपी एक प्रेम कहानी को लेकर है. ट्रेलर के अनुसार, एक हिंदू लड़की (सारा अली खान) को मुस्ल‍िम लड़के (सुशांत सिंह राजपूत) से प्यार हो जाता है. ए‍क तरफ दोनों के अपने प्यार को पाने के लिए समाज से लड़ते दिखाए जाते हैं. वहीं दूसरी तरफ केदारनाथ में आई प्रलय में डूबते दिखाई देते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें