scorecardresearch
 

सारा अली खान-कार्तिक आर्यन के रिलेशनशिप से नाराज अमृता, ये है वजह

समय के साथ सारा और कार्तिक का रिलेशनशिप मजबूत होता जा रहा है. इसके अलावा दोनों इस साल का न्यू ईयर भी साथ मनाएंगे. इन सब खबरों से सारा की मां अमृता सिंह बिल्कुल भी खुश नहीं हैं.

अमृता सिंह और सारा अली खान अमृता सिंह और सारा अली खान

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपने अफेयर की अफवाहों को लेकर पिछले काफी दिनों से चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा और कार्तिक के अफेयर से उनकी मां अमृता सिंह खुश नहीं हैं.

IB टाइम्स के मुताबिक, समय के साथ सारा और कार्तिक का रिलेशनशिप मजबूत होता जा रहा है. इसके अलावा दोनों इस साल का न्यू ईयर भी साथ मनाएंगे. इन सब खबरों से सारा की मां अमृता सिंह बिल्कुल भी खुश नहीं हैं क्योंकि सारा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ पर ध्यान दे रही हैं.

सारा से क्यों नाराज है अमृता सिंह?

रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता को लगता है कि सारा को अभी पर्सनल लाइफ से ज्यादा अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए, और इसके कारण मां-बेटी के बीच काफी दूरियां बढ़ गई हैं. बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, अमृता को लगता है कि उनकी बेटी को अपने करियर पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए और दिल से मामलों में विचलित नहीं होना चाहिए. दूसरी तरफ सारा ऐसे फैसले लेने पर ध्यान दे रही हैं. सारा अपने दिल से सुन रही हैं. सारा को लग रहा है कि पर्सनल लाइफ के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं होगी.

इससे पहले, सारा के पिता सैफ अली खान साफ कह चुके हैं, "अगर सारा कार्तिक को डेट कर रही है तो इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं है. उन्हें सारा के फैसले पर पूरा विश्वास है. सारा अच्छी हैं, वह जानती हैं कि वह क्या चाहती हैं और आमतौर पर अच्छे लोगों को पसंद करती हैं. सैफ ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा था कि मुझे सारा पर विश्वास है. इसलिए आपको पता है, अगर वह कार्तिक को पसंद करती हैं, तो इसलिए ये अच्छा है."

कुछ दिन पहले, खबर आई थी कि दोनों स्टार्स ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. जबकि उनके ब्रेकअप की खबरें काफी चर्चा में रही थीं. जबकि हाल ही में आई रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें