scorecardresearch
 

पहली बार फिल्म में साथ नजर आएंगे संजय दत्त और रानी मुखर्जी?

आने वाली बॉलीवुड फिल्म मलंग में संजय दत्त के साथ नजर आ सकती हैं रानी मुखर्जी. प्रोड्यूसर बोले अगर ये जोड़ी ऑनस्क्रीन आई तो लोग रखेंगे सालों साल याद.

संजय दत्त और रानी मुखर्जी संजय दत्त और रानी मुखर्जी

इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म भूमि के प्रमोशन में व्यस्त संजय दत्त ने जब से बॉलीवुड में कमबैक किया है तभी से कई डायरेक्टर्स उन्हें फिल्म में साइन करने के लिए उत्सुक  हैं. हाल ही में संजय दत्त को लेकर खबरें आ रही हैं कि डेब्यू डायरेक्टर आरम्भ कुमार अपनी फिल्म मलंग में संजय दत्त को साइन करना चाहते हैं. यही नहीं वह संजय दत्त के ऑपोजिट रानी मुखर्जी को भी डायरेक्ट करने की पूरी कोशि‍श में जुटे हैं.

रानी मुखर्जी के नए लुक का राज

खबरों की मानें तो आरम्भ कुमार ने अपनी इस फिल्म के लिए संजू बाबा और रानी मुखर्जी को अप्रोच किया है. मलंग को प्रोड्यूस करने जा रहे लेजेंड स्टू‍डियोज के प्रोड्यूसर संदीप कुमार ने बताया कि उन्होंने इस रोल के लिए रानी मुखर्जी को ऑफर दिया है. उन्होंने कहा, 'वह अपनी हर फिल्म में रानी मुखर्जी को साइन करना चाहते हैं क्योंकि इंडस्ट्री में उनके जैसा टैलेंट मिलना मुश्किल है. संजय दत्त के साथ उनकी जोड़ी शानदार साबित होगी और लोग इस जोड़ी को कई सालों तक याद रखेंगें.'

अगर ऐसा होता है तो पहली बार संजय दत्त और रानी मुखर्जी स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. फिलहाल रानी इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक कर सकती हैं ऐसा कहना मुश्किल है क्योंकि अभी तक रानी ने अपने बॉलीवुड प्लान के बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है.

संजय दत्त की बाकी फिल्मों की बात करें तो भूमि के बाद वह द गुड महाराजा में नजर आएंगे. इनदिनों इस फिल्म से रॉयल लुक में उनकी एक तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें