scorecardresearch
 

मुंबई बारिश: पार्किंग स्पेस पर भड़का संजय दत्त का मैनेजर, इस कॉमेडियन को दी पीटने की धमकी

मुंबई में भारी बारिश की वजह से पानी में डूबी अपनी कार को पार्क करने के लिए इस कॉमेडियन ने संजय दत्त के मैनेजर से मांगी मदद तो मिली पीटने की धमकी.

संजय दत्त और डैनियल फर्नांडिस संजय दत्त और डैनियल फर्नांडिस

मुंबई में भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. इस मुश्किल घड़ी में ना सिर्फ आमजन को एक दूसरे की मदद करते देखा जा सकता है बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी हेल्पलाइन नंबर शेयर कर और लगातार ट्वीट कर फैन्स की मदद करने में जुटे नजर आ रहे हैं. लेकिन इस हालात में संजय दत्त के ऑफिस मैनेजर ने कुछ ऐसी हरकत की है कि जिसे जानकर संजय दत्त शायद खुद भी शर्मसार हो जाएंगे.

बारिश में लारा ने इस्तेमाल किए भूपति के TOWEL, ट्विटर पर पोस्ट देख भड़के महेश

संजय दत्त के मैनेजर ने जाने माने स्टैंडअप कॉमेडियन डैनियल फर्नांडिस को इस बात पर पीटने की धमकी दे डाली जब उन्होंने बाढ़ की वजह से अपनी कार को कुछ देर के लिए उनके ऑफिस के पास पार्क करने की अनुमति मांगी. डैनियल ने इस बात का जि‍क्र एक के बाद एक ट्वीट करके किया. उन्होंने ट्वीट में कहा कि जि‍स बिल्डिंग में संजय दत्त का ऑफिस है डैनियल भी उसी बिल्डिंग में रहते हैं. और ये ऑफिस पहले फ्लोर पर है जिसके चलते उन्होंनें एंट्री प्वांइट को सिर्फ खुद के लिए ब्लॉक करके रखा हुआ है. डैनियल ने बताया कि‍ जब उन्होंने मैनेजर से ये कहते हुए गुजारिश की कि उनकी कार पानी में डूब गई है और जब तक आसपास का पानी निकल नहीं जाता तब तक क्या वह उन्हें ऑफिस के बाहर बने एलिवेटिड प्लेटफॉर्म में कार पार्क करने देंगे? इस बात पर मैनेजर ने चिल्लाते हुए उन्हें पीटने की धमकी दे डाली. डेनियल ने अपने एक ट्वीट में ये भी कहा कि 'वह इस कदर मुझ पर भड़के जैसे मानों में मैंने उन्हें मुझे किस करने को बोल दिया हो.'

मुंबई बारिश: प्रियंका ने कहा- घर पर रहें, फरहान ने शेयर किया HELPLINE नंबर

डैनियल ने खुद इस बात पर उंगली उठाते हुए कहा कि जहां लोग मुंबई के इस हालात में एक दूसरे की मदद करने में आगे आ रहे हैं वहां इस तरह के लोग भी हैं जो मदद मांगने पर आपको पीटने तक की धमकी दे देते हैं.

देखें डैनिय के ट्वीट:

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें