scorecardresearch
 

सलमान खान की 24 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म ‘जय हो’ का पोस्टर रिलीज

तमाम इंतजार के बाद 24 जनवरी 2014 को रिलीज हो रही सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ का पोस्टर शुक्रवार को रिलीज हो गया. इसमें सबसे ऊपर फिल्म की थीम के मुताबिक एक टैगलाइन लिखी है, पीपल्स मैन, यानी जनता का आदमी.

फिल्म जय हो के पहले पोस्टर में पूरा फोकस सलमान खान पर फिल्म जय हो के पहले पोस्टर में पूरा फोकस सलमान खान पर

तमाम इंतजार के बाद 24 जनवरी 2014 को रिलीज हो रही सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ का पोस्टर शुक्रवार को रिलीज हो गया. इसमें सबसे ऊपर फिल्म की थीम के मुताबिक एक टैगलाइन लिखी है, पीपल्स मैन, यानी जनता का आदमी. पोस्टर में सलमान खान की शकल बनाने के लिए बहुत सारे जनता सिंबल ही इस्तेमाल किए गए हैं. गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से जय हो के कई फर्जी पोस्टर इंटरनेट पर वायरल हो रहे थे. इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर भी पिछले दो-तीन दिनों से धूम मची थी, मगर ऐन मौके पर कुछ वजहों के चलते ट्रेलर रिलीज को एक हफ्ते के लिए आगे खिसका दिया गया.

सलमान खान फिल्म जय हो में एक फौजी अफसर के रोल में नजर आएं. खबरों की मानें तो उनका नाम मेजर जय अग्निहोत्री होगा. फिल्म में तब्बू, सना खान, नादिरा बब्बर, डैनी. अश्मित पटेल, जिनेलिया डिसूजा समेत कई कलाकार हैं.

इस फिल्म को सलमान खान के भाई सोहैल खान बना रहे हैं. पहले इसका नाम मेंटल था, मगर बाद में पिता सलीम खान की सलाह पर इसे बदलकर जय हो कर दिया गया.फिल्म पर उम्मीदों का जबरदस्त बोझ है क्योंकि सिर्फ सलमान ही ऐसे सुपरस्टार हैं जो लगातार हिट देने के बाद भी अभी तक 200 करोड़ क्लब में एंट्री नहीं कर पाए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें