scorecardresearch
 

सलमान ने वरुण धवन को पहनाईं अपनी 20 साल पुरानी जीन्‍स

सलमान खान ने वरुण धवन को पहनने के लिए अपनी 20 साल पुरानी जीन्‍स दी हैं. आखिर ऐसा क्‍या हुआ कि वरुण इन पुरानी जीन्‍स को पाकर बेहद खुश हैं.

X
सलमान खान और वरुण धवन सलमान खान और वरुण धवन

वरुण धवन की फिल्‍म जुड़वां-2 आगामी 29 सितंबर को रिलीज हो रही है. ये सलमान खान की 1997 में आई हिट फिल्‍म जुड़वां की रीमेक है. यही कारण है कि सलमान इस फिल्‍म का खुले दिल से प्रमोशन कर रहे हैं.

JUDWAA 2: वरुण धवन ने की खुद की खिंचाई, इस बात पर लगे रोने

सलमान जुड़वा-2 में कैमियो रोल में भी नजर आने वाले हैं. सलमान वरुण के काफी करीबी माने जाते हैं. यही कारण है कि उन्‍होंने वरुण के लिए एक सरप्राइज गिफ्ट भी दिया. ये गिफ्ट बेहद खास है. दरअसल, सलमान ने अपनी फिल्‍म जुड़वां के दौरान पहनी जीन्‍स को संभालकर रखा था. अब उन्‍होंने इसे जुड़वां-2 यानी वरुण धवन को गिफ्ट करने का फैसला लिया. वरुण ने पिछले दिनों इस बारे में बताया था कि फिल्‍म की शूटिंग के दौरान सलमान ने उन्‍हें ये सरप्राइज गिफ्ट दिया था.

वरुण धवन का खुलासा- सलमान की जुड़वा से था तब्बू का कनेक्शन

सलमान से मिले इस गिफ्ट से वरुण बेहद खुश हैं. वरुण सलमान के इन बैगी जीन्स को कीमती मान रहे हैं. यह जीन्स सलमान ने 20 सालों तक सुरक्ष‍ित रखीं. जैसे ही उन्हें इस बात का पता चला कि वरुण राजा के रोल के लिए साइन हुए हैं उन्‍होंने तुरंत अपनी जीन्‍स उन्‍हें एक नोट के साथ भेजने का फैसला लिया. वरुण ने बताया कि सलमान खान ने बाद में उन्हें फोन कर कहा कि यह जीन्‍स उनके टपोरी लुक को सूट करेंगी.

सलमान बोले, 'थप्‍पड़ मारूंगा अगर अंकल कहा'

वरुण ने अपने बचपन का एक दिलचस्‍प किस्‍सा शेयर किया. उन्‍होंने बताया कि किस तरह उन्‍हें सलमान को अंकल कहने पर डांट पड़ी थी. उन्होंने बताया कि 'जुड़वां' के ट्रायल शो के दौरान सलमान खान सेट के बाहर गंजी और शॉर्ट्स पहन कर खड़े थे. उस समय वरुण काफी छोटे थे और उन्होंने सलमान को अंकल कह दिया था. यह सुनकर सलमान ने कहा, 'यदि तुमने मुझे अंकल कहा तो मैं तुम्‍हें थप्‍पड़ मारुंगा. तुम मुझे भाई बुला सकते हो.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें