scorecardresearch
 

सलमान खान ने शेयर की आहिल-आयत संग फोटो, दिखी क्यूट बॉन्डिंग

तस्वीर में सलमान खान ने अपने भतीजे आहिल को गोदी में ले रखा है. वहीं सोहेल खान के बेटे निरवान खान ने न्यूली बॉर्न गर्ल आयत को गोदी में ले रखा है. इस दौरान आहिल अपनी छोटी बहन को किस करते नजर आ रहे हैं.

फैमिली संग सलमान खान फैमिली संग सलमान खान

लॉकडाउन के बाद भी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पनवल स्थित अपने फॉर्म हाउस में हैं. यहीं से वे सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से मुखातिब हो रहे हैं. इस दौरान वे फैमिली संग भी अपनी फोटोज शेयर कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने भतीजे और भतीजी संग क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है और सलमान के फैन्स इस प्यारी तस्वीर को खूब पसंद भी कर रहे हैं.

तस्वीर में सलमान खान ने अपने भतीजे आहिल को गोदी में ले रखा है. वहीं सोहेल खान के बेटे निरवान खान ने न्यूली बॉर्न गर्ल आयत को गोदी में ले रखा है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आहिल अपनी छोटी बहन को किस करते नजर आ रहे हैं. भाई-बहन की ये सुपर क्यूट बॉन्डिंग खूब पसंद की जा रही है. तस्वीर के साथ सलमान खान ने लिखा- 'सिबलिंग्स.' आहिल और आयत का प्यार देख कर सलमान खान भी फोटो में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

Siblings ... @Nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

आइसोलेशन वार्ड में रात को गाना गाते हैं अमिताभ बच्चन, बताया कैसा है हाल

रिया चक्रवर्ती के भाई ने किया सुशांत को याद, लिखा- 'तारों में तुम्हें ढूंढता हूं'

सलमान खान अपने पनवल फॉर्महाउस में खेती कर के समय बिता रहे हैं. इसके अलावा अपनी क्लोज फ्रेंड यूलिया वंतूर और जैकलीन फर्नांडिस के साथ भी उन्होंने अच्छा समय बिताया. लॉकडाउन के समय से ही ये दोनों भी सलमान खान के फार्म हाउस में रुकी हुई हैं.

सलमान के पास दो बड़े प्रोजेक्ट

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की अगली फिल्म राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई है. फिल्म में उनके अपोजिट दिशा पाटनी नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा वे फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के अपोजिट नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें