scorecardresearch
 

सलमान खान ने मोदी कैबिनेट को बताया शानदार टीम, ट्वीट कर दी बधाई

17वीं लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेतृत्व में एनडीए की रिकॉर्ड जीत के बाद 30 मई को नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी. पीएम के साथ उनकी कैबिनेट ने भी मंत्रिपद की शपथ ली. अब सलमान खान ने मोदी कैबिनेट को शानदार टीम बताते हुए बधाई दी है.

सलमान खान-पीएम नरेंद्र मोदी सलमान खान-पीएम नरेंद्र मोदी

17वीं लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेतृत्व में एनडीए की रिकॉर्ड जीत के बाद 30 मई को नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी. पीएम के साथ उनकी कैबिनेट ने भी मंत्रिपद की शपथ ली. शपथ लेने के अगले दिन पीएम मोदी के मंत्रिमंडल ने अपने-अपने मंत्रालय का जिम्मा उठा लिया हा. अब बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने पीएम मोदी और उनके कैबिनेट के मंत्रियों को बधाई दी है.

सलमान खान ने रविवार को ट्वीट कर लिखा- ''माननीय प्रधानमंत्री, एक शानदार टीम के लिए बधाई. एक मजबूत और समान भारत बनाने के लिए पूरे मंत्रिमंडल को शुभकामनाएं.'' इससे पहले सलमान खान ने पीएम को लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत पर भी बधाई दी थी. सलमान ने ट्वीट कर लिखा था- ''प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को निर्णायक जीत पर हार्दिक बधाई. हम एक मजबूत भारत के लिए आपके साथ खड़े हैं.''

दूसरी तरफ सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म भारत ईद पर रिलीज हो रही है. सलमान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. सलमान-कटरीना इन दिनों भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं. मूवी का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है.

भारत के गाने चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं. भारत में सुनील ग्रोवर, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सतीश कौशिक और दिशा पाटनी भी अहम रोल में हैं. सलमान खान की पिछली रिलीज रेस-3 ने खास कलेक्शन नहीं किया था. इसलिए दबंग खान के फैंस को भारत से काफी उम्मीदे हैं. सिल्वर स्क्रीन पर सलमान-कटरीना की जोड़ी को फिर से देखने के लिए फैंस बेसब्र है.

मालूम हो भारत में पहले कटरीना कैफ की जगह प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था. लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू होने से 5 दिन पहले प्रियंका ने मूवी छोड़ दी थी. बाद में कटरीना कैफ को साइन किया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें