scorecardresearch
 

जय हो में खास है सलमान खान का ब्रेसलेट

बॉलीवुड के ‘दबंग’ खान यानी सलमान अपनी कई फिल्मों की तरह आने वाली फिल्म ‘जय हो’ में भी अपना फिरोजा पत्थर वाला ब्रेसलेट पहने दिखेंगे. सलमान के साथ-साथ उनका ब्रेसलेट भी फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाला है.

बॉलीवुड के ‘दबंग’ खान यानी सलमान अपनी कई फिल्मों की तरह आने वाली फिल्म ‘जय हो’ में भी अपना फिरोजा पत्थर वाला ब्रेसलेट पहने दिखेंगे. सलमान के साथ-साथ उनका ब्रेसलेट भी फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाला है, इसी वजह से फिल्म के निर्माताओं ने उसे अपने प्रचार का भी अहम हिस्सा बना लिया है.  जिस तरह ‘दबंग’ में सलमान का चश्मा पहनना पॉपुलर हुआ था, उसी तरह सब उम्मीद कर रहे हैं कि सलमान का ब्रेसलेट भी उनके प्रशंसको में और भी ज्यादा लोकप्रिय हो जाएगा.

सलमान अपना फिरोजा ब्रेसलेट काफी समय से पहनते आ रहे हैं. सलमान ने ऐसा ब्रेसलेट अपने पिता के ब्रेसलेट को देखकर बनवाया था. सलमान के पिता सलीम खान भी ऐसा ही फिरोजा ब्रेसलेट पहनते हैं.

 वैसे भी सलमान खान की फिल्‍म ‘जय हो’ कई मायने में अहम फिल्म है. यह इस साल की पहली बड़ी फिल्म होगी. लगभग एक साल के अंतराल के बाद वे अपनी कोई फिल्म लेकर आ रहे हैं. उनकी आखिरी फिल्म थी ‘दबंग-2’ जो बॉक्स-ऑफिस पर बहुत सफल रही थी. अब उनका ब्रेसलेट भी फिल्म में खूब नजर आएगा, तो लगता है किस्मत चमकेगी और फिल्म कमाई के नए रिकॉर्ड कायम करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें