scorecardresearch
 

रजनीकांत की 2.0 का मेकिंग वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

रजनीकांत की आने वाली फिल्म 2.0 का मेकिंग वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है फिल्म के निर्देशक शंकर ने. इसे एशिया की सबसे महंगी फिल्म कहा जा रहा है.

Rajnikant and Akshay Kumar Rajnikant and Akshay Kumar

रजनीकांत की आने वाली फिल्म 2.0 आने वाले समय में भारतीय सिनेमा का इतिहास बदल सकती है. हाल ही में सामने आए इस फिल्म के मेकिंग वीडियो को देखकर इस बात की पूरी गारंटी मिल जाती है. फिल्म के निर्देशक शंकर ने इस फिल्म का मेकिंग वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है.

 

इस वीडियो में रजनीकांत और अक्षय कुमार काफी अच्छे मूड में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'रोबोट' का सीक्वल है. इस फिल्म की शूटिंग डायरेक्टर शंकर ने दो साल पहले शुरू की थी. पहले ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होने वाली थी, अब अगले साल यानी 2018 में रिलीज होगी. फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है.

वीडियो को देखकर ये भी साफ जाहिर है कि फिल्ममेकर इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.इसके प्रमोशन के लिए 100 फुट ऊंचा हॉट एयर बैलून तैयार किया गया है. इस पर रजनीकांत और अक्षय कुमार की तस्वीरें बनी हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म के प्रमोशन के लिए ये बैलून दुनिया भर में घूमेगा. इससे पहले जून में ये बैलून लॉस एंजेल्स में भी देखा गया था.

रिपोर्ट्स की मानें, तो 400 करोड़ के बजट में बनी 2.0 अब तक की सबसे महंगी एशियाई फिल्म होगी. इसमें रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी अहम रोल में हैं. ये फिल्म दुनिया भर में 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज होनी है. ऑस्कर अवॉर्ड विजेता ए.आर.रहमान ने फिल्म का संगीत दिया है.

अक्षय नहीं थे शंकर की पहली पसंद

बहुत काम लोग इस बात को जानते हैं कि डॉक्टर रिचर्ड के रोल के लिए अक्षय कुमार पहली पसंद नहीं थे. उनसे पहले इस रोल के लिए कमल हासन, आमिर खान, विक्रम, हॉलीवुड स्टार अर्नाल्ड, रितिक रोशन और नील नितिन मुकेश से भी बात की गई थी. अर्नाल्ड इस रोल के लिए सबसे ज्यादा जंच रहे थे लेकिन उन्होंने काफी ज्यादा फीस की मांग की. बाद में जब अक्षय से इसके बारे में बात की गई तो वो तुरंत राजी हो गए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें