scorecardresearch
 

ऋतु नंदा की शोक सभा में भावुक दिखा कपूर परिवार, अमिताभ बच्चन की आंखें हुईं नम

अमिताभ बच्चन ने मंच पर खड़े होकर ऋतु नंदा के लिए कुछ पंक्तियां पढ़ीं और फिर अपनी बात कहने के बाद वह भावुक होते दिखे.

शोक सभा में बैठे दिग्गज सितारे शोक सभा में बैठे दिग्गज सितारे

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की बहन और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की सास ऋतु नंदा ने 14 जनवरी को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. हाल ही में कपूर परिवार ने ऋतु नंदा की याद में एक शोक सभा का आयोजन किया जिसमें पूरा कपूर परिवार और बच्चन परिवार के सदस्य शामिल हुए. अमिताभ बच्चन ने मंच पर खड़े होकर ऋतु नंदा के लिए कुछ पंक्तियां पढ़ीं और फिर अपनी बात कहने के बाद वह भावुक होते दिखे.

इस शोक सभा के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं. वीडियो में अमिताभ अपनी समधन ऋतु को एक आदर्श बेटी, एक आदर्श पत्नी, एक आदर्श बहन और एक आदर्श मां बताते नजर आ रहे हैं. वीडियो में ऋषि कपूर, जया बच्चन और अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को भावुक होते साफ देखा जा सकता है. दरअसल, शोक सभा में जैसे ही राजकपूर की आइकॉनिक फिल्म मेरा नाम जोकर का यादगार गाना जीना यहां, मरना यहां... सिंगर ने गाया. ये सुनते ही कपूर परिवार की आंखों में आंसू भर आए. ये बेहद भावुक कर देने वाला पल था क्योंकि राजकपूर की बेटी ऋतु नंदा की शोक सभा में राजकपूर की फिल्म का गाने की धुन को बजाया गया.

View this post on Instagram

Condolence Meet Part1: An ode to Ritu Nanda ji, the entrepreneur daughter of the legend Raj Kapoor, mother in law of Shweta Bachchan Nanda. Words are not enough to pay tribute to this dynamic lady. Heartfelt condolences to the family and prayers for the departed soul. It was overwhelming for me to sing, with moist eyes and heavy Hearts of almost everyone in the gathering, who was present while bidding a farewell to the Legend's daughter. You will always be remembered. "Jeena Yahan Marna Yahan Iske Siva Jaana Kahan"

A post shared by Ankit Batra (@ankitbatramusic) on

View this post on Instagram

Condolence Meet Part 2 Ritu Nanda ji

A post shared by Ankit Batra (@ankitbatramusic) on

View this post on Instagram

Condolence Meet Part 3: Ritu Nanda ji

A post shared by Ankit Batra (@ankitbatramusic) on

मालूम हो कि ऋतु कैंसर की बीमारी से जूंझ रही थीं. उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में किया जाएगा. ऋतु के कैंसर का पता साल 2013 में चला था और तब से लेकर अब तक वह इस बीमारी से जंग लड़ रही थीं.

दो दिग्गज परिवारों से था संबंध

ऋतु नंदा का अंतिम संस्कार दिल्ली में ही किया गया था जहां कई दिग्गज सितारे शरीक हुए और इस मौके पर सभी भावुक होते नजर आए. ऋतु नंदा का जन्म कपूर खानदान में हुआ. वो राज कपूर की बेटी थीं और रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, राजीव कपूर और रीमा जैन की बहन थीं. उनका संबंध बच्चन परिवार से भी है. अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन उनकी बहू हैं. लेकिन इन सबके इतर भी ऋतु नंदा की सशक्त पहचान रही.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें