scorecardresearch
 

रितेश देशमुख का पिता विलासराव के नाम लेटर, कहा- आपकी याद आती है

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने अपने पिता विलासराव देशमुख के 74वें जन्मदिवस पर उन्हें याद किया. रितेश ने अपने पिता को याद करते हुए उनकी एक पुरानी तस्वीर शेयर की और एक इमोशनल पोस्ट लिखी.

रितेश देशमुख रितेश देशमुख

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने अपने पिता विलासराव देशमुख के 74वें जन्मदिवस पर उन्हें याद किया. रितेश ने अपने पिता को याद करते हुए उनकी एक पुरानी तस्वीर शेयर की और एक इमोशनल पोस्ट लिखी. रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में लिखा, "हैप्पी बर्थडे पापा... मुझे आपकी याद आती है."

रितेश देशमुख के पिता, विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे. रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. जेनेलिया ने अपने ससुर जी को याद करते हुए लिखा, "जिन्हें हम प्यार करते हैं वो कभी दूर नहीं जाते. वो हमेशा हमारे साथ चलते हैं... बस नजर नहीं आते. सुनाई नहीं पड़ते लेकिन पास होते हैं. हैप्पी बर्थडे पापा."

View this post on Instagram

Happy Birthday Pappa...... I Miss You!!!

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

अपनी पोस्ट में जेनेलिया ने आगे लिखा, "कभी-कभी मैं आसमान की तरफ देखती हूं और मुस्कुरा कर कहती हूं. मैं जानती हूं कि आप ही हो. आपकी याद आती है." विलासराव देशमुख दो बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे. इसके अलााव वे विज्ञान और तकनीक मंत्री भी बनाए गए. साल 2011 में उन्हें कैंसर डायग्नोस हुआ था. 14 अगस्त 2012 को उनका निधन हो गया.

View this post on Instagram

Those we love don’t go away.. They walk beside us everyday.. Unseen, Unheard but still Always near.. Happy Birthday Pappa.. Sometimes I just look up and Smile and Say “I know that was you” Miss You 💔

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on

हाल ही में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने आरोप लगाते हुए कहा था कि विलासराव अपने बेटे के लिए प्रोड्यूसर्स के साथ बिजी थे जबकि 2008 में शहर पर 26/11 हमला हुआ था. इस आरोप पर अपने पिता का बचाव करते हुए रितेश ने कहा, "उस शख्स पर आरोप लगाना गलत है जो अब इस दुनिया में ही नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें