scorecardresearch
 

अमेरिका में रितेश देशमुख ने भी किया सूर्यग्रहण का दीदार, देखें PHOTO

अमेरिका में सूर्यग्रहण का नजारा लेते हुए रितेश देशमुख ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर

Ritesh Deshmukh Ritesh Deshmukh

अमेरिका सौ साल बाद पूर्ण सूर्य ग्रहण का साक्षी बन रहा है. इतना ही नहीं इस सूर्य ग्रहण का पहली बार लाइव प्रसारण भी किया जा रहा है. अमेरिकी एंजेसी नासा ने इस काम की जिम्मेदारी ली हुई है. ऐसे में अमेरिकावासी भी इस सूर्य ग्रहण का नजारा लेने से नहीं चूकेंगे. मगर इसके साथ-साथ रितेश देशमुख ने भी इस मौके का पूरा फायदा उठाया. वह इन दिनों अमेरिका में ही हैं. उन्होंने सूर्य ग्रहण का नजारा लेते हुए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

 

 

‪Witnessing the #SolarEclipse2017 in America ‬

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

 

बताया जा रहा है कि अमेरिका के 14 राज्यों में अलग-अलग समय पर बिल्कुल स्पष्ट रूप से देखा जा रहा है. अमेरिका में इस सूर्य ग्रहण का महत्व इतना ज्यादा है कि वहां इसे देखने के लिए कंपनियों ने छुट्टी की घोषणा कर रखी है. ऐसे में कोई भी इस भौगोलिक घटना को मिस नहीं करना चाहेगा. यह सूर्यग्रहण भारत में दिखाई नहीं देगा, इसलिए भारत में रहने वाले लोगों पर इसका कोई प्रभाव नहीं होगा. लोगों को 21 अगस्त को लगने वाले सूर्य ग्रहण को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है.

पिछले दिनों रितेश अपनी फिल्म बैंक चोर को लेकर चर्चा में थे. 'बैंक चोर' की कहानी है 3 बैंक चोरों की जो लूटपाट करने के लिए एक बैंक में दाखिल होते हैं. इसके बाद वह एक मराठी फिल्म मॉली कर रहे हैं. इसके अलावा टोटल धमाल नाम की एक हिंदी फिल्म को लेकर भी चर्चा चल रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें