scorecardresearch
 

अर्जुन की पानीपत के लिए उत्साहित हैं बेस्ट फ्रेंड रणवीर सिंह

अर्जुन कपूर अपनी फिल्म पानीपत की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. इसके लिए अर्जुन जोर-शोर से प्रमोशन करने में लगे हुए हैं. इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही इसकी चर्चा जनता के बीच बढ़ गई है.

रणवीर सिंह-अर्जुन कपूर रणवीर सिंह-अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर अपनी फिल्म पानीपत की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. इसके लिए अर्जुन जोर-शोर से प्रमोशन करने में लगे हुए हैं. इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही इसकी चर्चा जनता के बीच बढ़ गई है. ऐसे में फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी बेसब्री से अर्जुन की पानीपत का इंतजार कर रहे हैं.

अर्जुन कपूर फिल्म पानीपत में मराठा योद्धा सदाशिव राव भाउ का किरदार निभा रहे हैं. वहीं रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी में पेशवा बाजीराव का किरदार निभाया था, जिसे आज भी याद किया जाता है. ये रणवीर के करियर की अभी तक की बेस्ट परफॉरमेंस में से एक थी. ऐसे में जब अर्जुन कपूर से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने किरदार को निभाने के लिए रणवीर से कोई टिप्स ली है, तो अर्जुन कपूर ने दिलचस्प खुलासे किए.

अर्जुन कपूर ने कहा, 'रणवीर फिल्म का ट्रेलर देखकर काफी उत्साहित हो गया था और बहुत खुश था. हम दोनों एक्टर होने के साथ-साथ दोस्त भी हैं. हम हमेशा एक्टिंग और करैक्टर के बारे में बात नहीं करते. हम एक जैसे फ्लेवर वाली फिल्मों में काम करते हैं लेकिन अंत में वही बात आ जाती है कि इनकी कहानियां अलग-अलग हैं. हम दोनों ने अपने काम के बारे में दोस्त होने के नाते हमेशा बात की है, लेकिन कभी गहराई से इसपर विचार विमर्श नहीं किए.'

अर्जुन ने आगे कहा, 'वो फिल्म 83 की फोटोज मेरे साथ शेयर करता है और मैं अपनी किसी फिल्म की शूटिंग से कुछ और फिर हम बात करते हैं. लेकिन हम इस पॉइंट के आगे हम कोई बात नहीं करते, क्योंकि हर डायरेक्टर की अपनी फिल्म को लेकर अपनी अलग सोच होती है. अगर मैं उससे पूछूं कि तू होता तो ये सीन कैसे करता, तो फिर मैं अपनी ही सोच खराब कर लूंगा.'

कौन है पानीपत का निर्देशक?

बता दें कि फिल्म पानीपत में अर्जुन कपूर संग मोहनीश बहल, कृति सेनन और संजा दत्त हैं. इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें